1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. कंगना रनौत और माधवन ने ‘परीक्षा पे चर्चा’ 2024 में पीएम मोदी के प्रेरक शब्दों की करी सराहना

कंगना रनौत और माधवन ने ‘परीक्षा पे चर्चा’ 2024 में पीएम मोदी के प्रेरक शब्दों की करी सराहना

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में, कंगना रनौत ने बच्चों को जीवन के बारे में गहन सच्चाई बताने, उन्हें भ्रमित दिमाग से बाहर निकलने के तरीके के बारे में मार्गदर्शन करने की पीएम मोदी की क्षमता की प्रशंसा की। आर. माधवन ने अपने पोस्ट में छात्रों के जीवन को आकार देने में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला और प्रधान मंत्री के शब्दों के साथ मजबूत सहमति व्यक्त की।

By Rekha 
Updated Date

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कंगना रनौत और आर. माधवन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘परीक्षा पे चर्चा 2024’ के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की बातचीत का एक वीडियो साझा किया, जिसमें पीएम की अंतर्दृष्टि के लिए प्रशंसा व्यक्त की गई।

कंगना रनौत ने ‘परीक्षा पे चर्चा 2024’ में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रेरक शब्दों की प्रशंसा की


कंगना रनौत ने ‘परीक्षा पे चर्चा 2024’ में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रेरणादायक शब्दों की प्रशंसा की। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में, कंगना रनौत ने बच्चों को जीवन के बारे में गहन सच्चाई बताने, उन्हें भ्रमित दिमाग से बाहर निकलने के तरीके के बारे में मार्गदर्शन करने की पीएम मोदी की क्षमता की प्रशंसा की। इसे युवा पीढ़ी के लिए सबसे बड़ी चुनौती बताया गया। उन्होंने प्रधानमंत्री के शब्दों में भावनाओं की प्रबल तीव्रता को स्वीकार किया।

आर. माधवन ने अपने पोस्ट में छात्रों के जीवन को आकार देने में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला और प्रधान मंत्री के शब्दों के साथ मजबूत सहमति व्यक्त की।

दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित ‘परीक्षा पे चर्चा 2024’ कार्यक्रम में पीएम मोदी को बोर्ड परीक्षाओं से पहले छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया। प्रधानमंत्री द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो ने बॉलीवुड हस्तियों सहित विभिन्न क्षेत्रों से ध्यान और प्रशंसा प्राप्त की है।

‘परीक्षा पे चर्चा’ के सातवें संस्करण के दौरान, पीएम नरेंद्र मोदी ने छात्रों के साथ 25 मंत्र साझा किए, जो उनकी शैक्षणिक यात्रा और उससे आगे के लिए मूल्यवान अंतर्दृष्टि और मार्गदर्शन प्रदान करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...