1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. कैटरीना की शादी में सलमान नहीं करेंगे शिरकत! जाने क्यों

कैटरीना की शादी में सलमान नहीं करेंगे शिरकत! जाने क्यों

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक होंगी। 7 और 8 दिसंबर को संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी जबकि 9 तारीख को दोनों सात फेरे लेंगे। इस दौरान परिवारवाले और करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे। बॉलीवुड की बात करें तो कई बड़े चेहरे पहुंचने के कयास लगाये जा रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  चर्चा केंद्र बना हुआ है। विक्की और कैटरीना अगले महीने राजस्थान के सवाई माधोपुर में 14वीं सदी के खूबसूरत किले में सात फेरे लेंगे। ये सवाल अभी भी बना हुआ है, इस शादी में कौन-कौन होगें शामिल?
विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक होंगी। 7 और 8 दिसंबर को संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी जबकि 9 तारीख को दोनों सात फेरे लेंगे। इस दौरान परिवारवाले और करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे। बॉलीवुड की बात करें तो कई बड़े चेहरे पहुंचने के कयास लगाये जा रहे हैं।

बतातें चलें कि इससे पहले कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान से जुड़ चुका है। और एक समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ था। आज फिर यह खबर काफी चर्चा में है कि कैटरीना की शादी में सलमान शिरकत करेंगे या नहीं। इस बारे में आज हम आपको बतांएगें।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान कैटरीना की शादी में नहीं आएगें। इसकी एक वजह ये भी हो सकती है, अपने प्यार को किसी और के साथ जाते नहीं देख सकते है। सूत्रों ने बताया की बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक्ट्रेस रिलेशन में रहीं।
वहीं, 2003 में कैटरीना फिल्म ‘बूम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद कैटरीना को सलमान का साथ मिला। साल 2005 में कैटरीना की सलमान के साथ पहली फिल्म आई ‘मैंने प्यार क्यों किया’। इसके बाद सलमान-कैटरीना प्यार में पड़ गए और पार्टीज, पब्लिक प्लेस पर एक साथ दिखने लगे। उस समय ये भी खबरें आने लगी थी कि सलमान कैटरीना से शादी करने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जनवरी 2008 की दोपहर को सलमान खान और कैटरीना कैफ एक कैफे में गए हुए थे। वहां किसी बात पर दोनों उलझ गए। इस बीच सलमान का पारा बहुत चढ़ गया और उन्होंने कैटरीना को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना के बाद फिर सलमान ने एक दिन शराब के नशे में होकर कैटरीना के घर के आगे तमाशा भी किया। सलमान का यह रुप देख कैटरीना इतनी डर गई कि उन्होंने सलमान को छोड़ने का फैसला कर लिया और रणबीर कपूर से मिलने के बाद सलमान से ब्रेकअप कर लिया।

वही, मिली जानकारी के चलते करण जौहर संगीत सेरेमनी में विकी कौशल की तरफ से होंगे जबकि फराह खान कटरीना की ओर से रहेंगी। सलमान खान की बहनें अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री से कटरीना की काफी अच्छी दोस्ती है वे भी शादी में रहेंगी। हालांकि सलमान शादी में नहीं आएंगे क्योंकि वह यूएई में अपने दबंग टूर में व्यस्त रहेंगे। कटरीना के करीबी दोस्त और निर्देशक अली अब्बास जफर दुबई में अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं ऐसे में उनके भी शादी में नहीं रहने की उम्मीद है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...