1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस का हुआ निधन, आवास में मृत पाए गए

रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस का हुआ निधन, आवास में मृत पाए गए

कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता निर्देशक रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस अपने मिल्लत नगर स्थित आवास पर मृत पाए गए हैंl

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई:  कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता निर्देशक रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस अपने मिल्लत नगर स्थित आवास पर मृत पाए गए हैं।

जैसन वाटकिंस की बहन लीजल डिसूजा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘क्यों आपने ऐसा क्यों किया मेरे साथl मैं इसके लिए आपको क्षमा नहीं करूंगी।

एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि की हैl वहीं एक मेडिकल अफसर ने बताया कि जैसन को कूपर अस्पताल में लाया गया है और ओशिवारा पुलिस जरूरी कार्रवाई कर रही है। रेमो डिसूजा इस समय गोवा में है, जहां वे शादी में भाग लेने गए हैं। जैसन वाटकिंस फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रहे थेl उन्होंने रेमो डिसूजा की फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है।

रेमो डिसूजा से अभी तक संपर्क नहीं हो पाया है और उन्होंने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी हैl रेमो डिसूजा फिल्म निर्माता और निर्देशक है। उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण भी किया है।

वह कई डांस रियलिटी शो कभी जज करते हैंl रेमो डिसूजा कि डांसिंग को काफी पसंद किया जाता है। वह माइकल जैक्सन के फैन माने जाते हैं और उनसे जुड़ी स्टेप सिखाने में पारंगत माने जाते हैं।

इस फिल्म को लेकर सलमान खान को भी काफी ट्रोल किया गया थाl इसमें बॉबी देओल की भी अहम भूमिका थींl हालांकि वह भी कुछ खास नहीं कर पाए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...