1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुई गंदी हरकत, पहले बिस्तर पर लिटाया, फिर साड़ी उठवाई, रोती रही एक्ट्रेस और…

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुई गंदी हरकत, पहले बिस्तर पर लिटाया, फिर साड़ी उठवाई, रोती रही एक्ट्रेस और…

Dirty act with this Bollywood actress; बोल्ड आउटफिट को लेकर काफी कंफर्टेबल रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में खुलासा किया है कि किस तरह एक बार एक प्रोड्यूसर ने सीन के दौरान उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बॉलीवुड अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बना रहता है, चाहे वो किसी फिल्म को लेकर हो या एक्टर और एक्ट्रेस की ड्रेस को लेकर या उनके बेटे और बेटियों को लेकर। हालांकि हम आज आपसे किसी फैमिली गपशप के बारे में नहीं बल्कि बॉलीवुड के ही एक दूसरे हिस्से के बारे में बताएंगे। जहां बॉलीवुड की ही एक्ट्रेस के साथ जबरन गंदी हरकत की जाती है।

आपको बता दें कि आज हम आपसे जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो हैं उर्फी जावेद। जो अक्सर पिछले कुछ दिनों से अपने ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रही है। बोल्ड आउटफिट को लेकर काफी कंफर्टेबल रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में खुलासा किया है कि किस तरह एक बार एक प्रोड्यूसर ने सीन के दौरान उनकी साड़ी काफी ऊपर तक उठा दी थी ताकि उनके इनरवियर कैमरा में नजर आ सकें।

साड़ी उठाई ताकि अंडरवियर दिखे

TOI के रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा कि, ‘एक सीन था जिसमें मेरे बहनोई का किरदार निभाने वाले एक्टर को मेरी तरफ देखना था। लेकिन प्रोड्यूसर ने इस देखने को छूने के सीन में बदल दिया। उसने उस लड़के के द्वारा मेरी साड़ी इतनी ऊपर तक उठवाई ताकि मेरी अंडरवियर नजर आ जाए।’

लेसबियन सीन तक करवा लिए शूट

फिर मुझे अहसास हुआ कि वह मेरे साथ खेल रही है। लेकिन फिर मैंने सीन करना जारी रखा। उर्फी ने बताया कि वह उस प्रोड्यूसर के सामने रोई और गिड़गिड़ाई थीं लेकिन उसने उन्हें धमकी की कि अगर वो उनकी मर्जी के हिसाब से सीन नहीं करेंगी तो वह उन्हें जेल में डलवा देगी। उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने उनसे इंटेन्स लेसबियन सीन भी करवाए।

उर्फी रोती रहीं और चलता रहा कैमरा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि वह बिस्तर पर लेटी रो रही थीं कि ये सीन शूट नहीं करवाया जाए क्योंकि वह इसे कर नहीं पाएंगी। उन्होंने माफी मांगी लेकिन वो प्रोड्यूसर उन्हें धमकाती रही और सीन शूट करना जारी रखा। इस तरह से धीरे-धीरे ये सीन पूरी तरह शूट करवा लिया गया। बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने विवादित आउटफिट को लेकर अक्सर ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। और वे हाल ही बिगबॉस के OTT प्लेटफॉर्म पर नजर आई थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by urfi javed (@urfijavedbb)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...