1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विक्की जैन संग ठूमके लगाती दिखीं अंकिता लोखंडे, वीडियो हुआ वायरल, देखें

विक्की जैन संग ठूमके लगाती दिखीं अंकिता लोखंडे, वीडियो हुआ वायरल, देखें

इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अपने बेहतरीन डांस मूव्स से धमाल मचाते देखे जा सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए अंकिता और विक्की 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और एक खुशहाल रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि बीते दिन 3 दिसंबर को विक्की जैन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन  के साथ अपनी नई जर्नी शुरू करने जा रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता 14 दिसंबर 2021 को विक्की के साथ मुंबई में शादी रचाएंगी। उनकी शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@ankita_pure_soul)

इसी बीच इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अपने बेहतरीन डांस मूव्स से धमाल मचाते देखे जा सकते हैं।  आपकी जानकारी के लिए  अंकिता और विक्की 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और एक खुशहाल रिलेशनशिप में हैं।  बता दें कि बीते दिन 3 दिसंबर को विक्की जैन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं।

पहली तस्वीर में विक्की जैन महाराष्ट्रियन स्टाइल में नजर आ आए और दूसरी फोटो में वो अपनी लेडीलव अंकिता के साथ दिखे। फोटो में अंकिता भी महाराष्ट्रियन लुक में काफी स्टनिंग लगी। इन फोटोज को शेयर करते हुए विक्की जैन ने कैप्शन में लिखा , ‘मैं आपसे प्यार करता हूं, लेकिन पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त।’ विक्की और अंकिता की इन तस्वीरों से लगता है कि, ये उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें हैं। वहीं बाद में अंकिता ने अपनी प्री-वेडिंग फंक्शन के बारें एक फोटो शेयर करते हुए जानकारी दीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...