1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने नामांकन जमा करवाया, CM मोहन यादव भी रहे मौजूद

Loksabha Election: भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने नामांकन जमा करवाया, CM मोहन यादव भी रहे मौजूद

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। CM मोहन यादव आज इंदौर और झाबुआ में नामांकन रैलियों के जरिए BJP प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव एवं प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में इंदौर लोकसभा के प्रत्याशी शंकर लालवानी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद डॉ सुमेरसिंह सोलंकी, इंदौर ग्रामीण जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा भी उपस्थित थे।

क्या कहता हैं इंदौर का चुनावी समीकरण?
बीजेपी का गढ़ माने जाने वाले इंदौर में इस बार मुकाबला मौजूदा सांसद शंकर लालवानी और कांग्रेस प्रत्याशी अक्षयकांति बम के बीच हैं। बीजेपी ने पिछले 4 दशकों में इस सीट पर 9 चुनाव जीते हैं। इंदौर जिले की सभी 9 विधानसभा सीटों पर 2023 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी को जीत मिली थी। लेकिन इस बार इंदौर सीट पर बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी को मोदी का ही सहारा दिख रहा है। क्योंकि मंत्री कैलाश विजयवर्गीय इंदौर के चुनाव से दूर नजर आ रहे है तो वहीं बात करें कांग्रेस प्रत्याशी अक्षयकांति बम की तो उनके पास पहचान का संकट हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...