1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: भाजपा प्रत्याशी अनीता चौहान ने नामांकन जमा करवाया, CM मोहन यादव भी रहे मौजूद

Loksabha Election: भाजपा प्रत्याशी अनीता चौहान ने नामांकन जमा करवाया, CM मोहन यादव भी रहे मौजूद

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। CM मोहन यादव आज इंदौर और झाबुआ में नामांकन रैलियों के जरिए BJP प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील की।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव गुरुवार को झाबुआ पहुंचे। यहां पर उन्होंने झाबुआ, रतलाम और अलीराजपुर विधानसभा की लोकसभा सीट झाबुआ-रतलाम सीट की भाजपा प्रत्याशी अनीता चौहान की नामांकन जमा कराया। इसके बाद सीएम डॉ. यादव ने नगर में आयोजित हुई रैली में शामिल हुए। सीएम यादव के साथ भाजपा के कई नेता यहां पर मौजूद रहे। वहीं तीनों जिलों से बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता झाबुआ पहुंचे।

रतलाम-झाबुआ सीट पर इस बार कड़ी टक्कर
झाबुआ लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने मौजूदा सांसद का टिकट काटकर अनीता चौहान को मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस भी इस बार झाबुआ लोकसभा सीट पर जीत का दावा कर रही है। यहां से कांग्रेस ने कई बार सांसद रह चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया को मैदान में उतारा है। झाबुआ लोकसभा सीट पर भी बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है। यहां पर बीजेपी प्रत्याशी अनीता चौहान के पति सरकार में मंत्री है तो पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के पुत्र विक्रांत भूरिया इसी लोकसभा सीट से विधायक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...