1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पान मसाला के एड पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, कही ये बात, पढ़ें

पान मसाला के एड पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, कही ये बात, पढ़ें

वही, अभिनेता अक्षय कुमार ने 'विमल इलाइची' विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद माफी मांग ली।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड अक्षय कुमार का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था। उनके पिता हरिओम भाटिया मिलेटरी आफिसर थे। उनकी माता का नाम अरूणा भाटिया है। अक्षय की एक बहन भी हैं जिनका नाम अलका भाटिया है। मुख्य अभिनेता के तौर पर अक्षय के करियर की शुरूआत ‘सौगंध’ फिल्म से हुई।

इसके पहले भी मार्शल आर्टस के प्रशिक्षक के रोल में उन्हें ‘आज’ फिल्म में मौका मिला लेकिन उसमें उनकी बिना श्रेय भूमिका थी। शुरूआती दौर में उनकी फिल्मों को खास प्रतिक्रिया नहीं मिली लेकिन उनकी खिलाड़ी सीरीज की फिल्मों ने उन्हें बाॅलीवुड का ‘खिलाड़ी कुमार’ बना दिया।

वही, अभिनेता अक्षय कुमार ने ‘विमल इलाइची’ विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद माफी मांग ली। वो इस विज्ञापन में शाहरुख ख़ान और अजय देवगन के साथ नज़र आए थे। बुधवार देर रात उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट में अपने प्रशंसकों से कहा कि वो इस विज्ञापन से पीछे हट रहे हैं और इससे मिलने वाले पैसों को वे किसी नेक काम के लिए दान देंगे।

एक्टर अक्षय कुमार ने कहा है कि जब तक कॉन्ट्रैक्ट रहेगा तब तक ब्रैंड विज्ञापन का प्रचार करता रहेगा लेकिन वो ख़ुद को इस विज्ञापन से अलग कर रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार ऐसे कलाकारों में से एक हैं, जो अपनी फिटनेस का ख़ास ख्याल रखते हैं और समय-समय पर स्वस्थ जीवन जीने के टिप्स भी देते हैं। जब विमल इलाइची का विज्ञापन सामने आया तो लोगों ने इसे गुटखा और तम्बाकू से जोड़ा।

लोग ट्विटर पर उनके पुराने बयान साझा करने लगे, जिसमें वह यह कहते दिख रहे हैं, “मुझे कई बड़ी-बड़ी गुटखा कंपनियों की तरफ से ऑफर मिलते हैं कि ऐड फ़िल्म करो, इसके लिए बड़ी राशि की पेशकश भी होती है लेकिन वह स्वस्थ भारत की बात में विश्वास रखते हैं।”

अजय देवगन और शाहरुख ख़ान ‘विमल इलाइची’ की ऐड फ़िल्म में पहले दिख चुके हैं. इस बार ‘मिस्टर खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की एंट्री हुई। लेकिन लोगों को ये बात रास नहीं आई और सोशल मीडिया पर उनका विरोध होने लगा, जिसके बाद अब उन्होंने माफी मांग ली।

 

 

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...