Home उत्तराखंड कोरोना को मात देकर दून लौटे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ,जनरल रावत ने सीएम की कुशलक्षेम पूछी और शुभकामनाएं दीं

कोरोना को मात देकर दून लौटे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ,जनरल रावत ने सीएम की कुशलक्षेम पूछी और शुभकामनाएं दीं

2 second read
0
8

देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली एम्स से कोविड-19 का उपचार कराने के बाद बुधवार को वापस देहरादून लौट आए। मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान बदरी विशाल व बाबा केदार की कृपा और सबकी शुभकामनाओं के कारण वह अस्पताल से पूरी तरह स्वस्थ लौटे हैं। अब वह नई ऊर्जा के साथ फिर से जनसेवा के कार्यों के लिए सबके बीच उपस्थित हैं।

मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित होने के कारण इलाज के लिए गत 28 दिसंबर को दिल्ली एम्स में भर्ती हुए थे। शनिवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वह नई दिल्ली स्थित मुख्यमंत्री आवास में होम आइसोलेशन में रहे। बुधवार को वह पत्नी व पुत्री सहित वापस देहरादून लौट आए।

चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने बुधवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके दिल्ली स्थित आवास पर भेंट की। जनरल रावत ने मुख्यमंत्री की कुशलक्षेम पूछी और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने मुख्यमंत्री के परिवार के सदस्यों के भी अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। मुख्यमंत्री ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अब वह और उनके परिवार के सदस्य पूरी तरह स्वस्थ हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के जन्मदिवस पर शुभकामना दी हैं। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश निरंतर विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है। वह भगवान बदरी-केदार व माता रानी से उनके स्वस्थ व सुदीर्घ जीवन की मंगल कामना करते हैं।

 

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.