1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर सदर से चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर सदर से चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर

चंद्रशेखर ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान किया है। भीम आर्मी के संस्थापक को पार्टी ने गोरखपुर सदर में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मैदान में उतारा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश:  चंद्रशेखर ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान किया है। भीम आर्मी के संस्थापक को पार्टी ने गोरखपुर सदर में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मैदान में उतारा है।

आजाद समाज पार्टी के गोरखपुर, बस्ती, आजमगढ़, वाराणसी तथा मिर्जापुर मंडल के मुख्य चुनाव प्रभारी डा. मोहम्मद आकिब ने भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर को गोरखपुर सदर सीट से प्रत्याशी घोषित किया है।

अब सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चंद्रशेखर आजाद चुनाव के मैदान में होंगे। सपा, बसपा और कांग्रेस ने अभी इस सीट से अपने प्रत्याोशी की घोषणा नहीं की है। सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ किसी भी पार्टी ने अभी तक अपना पहला प्रत्याशी घोषित किया है।

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पांच साल तक गरीबों व मजदूरों की आवाज को दबाया गया। अब समय आ गया है कि वे इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव मंडल से लड़ा जाएगा न कि कमंडल से। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने पर पूरे प्रदेश के टोल फ्री कर दिए जाएंगे। यूपी मे बहुसंख्यक सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। प्रदेश के छोटे संगठन हमारे साथ आकर चुनाव लड़ना चाहते हैं उनका स्वागत है। कहा कि प्रदेश में सभी दलों की सरकारों को देखा है, अब उनकी बारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...