Home उत्तर प्रदेश बुलंदशहर हत्या: कई महीनें बाद भी पुलिस के हाथ खाली, ग्रामीणों ने किया SSP कार्यालय का घेराव

बुलंदशहर हत्या: कई महीनें बाद भी पुलिस के हाथ खाली, ग्रामीणों ने किया SSP कार्यालय का घेराव

4 second read
0
34

बुलंदशहर के थाना पहासू क्षेत्र के गांव लाललेर में हुए 22 जुलाई की रात को छत्रपाल सिंह की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी। हत्या का खुलासा ना होने पर ग्रामीणों ने 26 तारीख को भी जिलाधिकारी कार्यालय व एसएसपी कार्यालय का घेराव किया था।

इस मामले पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण ग्रामीणों ने आज एक बार फिर भारी संख्या में इकट्ठा होकर डीएम कार्यालय पर धरना देते हुए जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में गांव की सैकड़ो महिलाएं और पुरुष भी शामिल रहें।

ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों आरोपी गांव में खुलेआम घूम रहे हैं और पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है हंगामे के दौरान जमकर ग्रामीणों ने पुलिस व प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। ग्रामीणों के हंगामे को देखते हुए जिला मुख्यालय पर कई थानों की फोर्स को सुरक्षा इंतजाम के लिए जिलाधिकारी कार्यालय भेजा गया है।

हंगामे की सूचना मिलने पर सिटी मजिस्ट्रेट गुस्साए ग्रामीणों से मिलने जिलाधिकारी कार्यालय के गेट पर आए और मांगों से संबंधित एक ज्ञापन  ग्रामीणों से  लिया। साथ ही आश्वासन दिया की जल्द से जल्द  आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।  सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी भी हो चुकी है बाकी आरोपियों क गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.