Home क्राइम 4 लाख रुपये के लिए जीजा ने साले को पत्थर से मारकर दी दर्दनाक मौत, फिर जो हुआ…

4 लाख रुपये के लिए जीजा ने साले को पत्थर से मारकर दी दर्दनाक मौत, फिर जो हुआ…

1 second read
0
7

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

गुरुग्राम : अक्सर पैसा दो लोगों के बीच दरार की वजह बन जाता है । लेकिन कई बार ये दरार इस हद तक बढ़ जाती है कि जान पर बन आती है । ऐसा ही एक मामला गुरुग्राम से सामने आया है । जहां एक शख्स ने कुछ पैसों के लिए अपने साले को पत्थऱ से मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है ।

गुरुग्राम में आरोपी जहारूल अपनी पत्नी हसीना बीबी और साले शाहनूर मियां के साथ राजमिस्त्री का काम करते थे । एक दिन हुआ ये कि एक कांट्रेक्ट में जगरूल को चार लाख रुपए मिले । जहारूल ने वो पैसे ले जाकर अपनी पत्नी को दे दिए ।

पुलिस के मुताबिक, हसीना बीबी इन पैसों को लेकर अपने मायके चली गई । जिसको लेकर तीनों के बीच काफी कहासुनी हुई । आरोपी जीजा अपनी पत्नी और साले से नाराज चल रहा था ।

जिसके बाद जहरूल ने 27 मार्च को अपने साले को शराब पीने के लिए सेक्टर-47 में बुलाया । जहां दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर बात हुई । हालांकि, इस मामले पर दोनों की सहमति नहीं बनी । फिर क्या था जहरूल ने गुस्से में आकर अपने साले शाहनूर मियां पर पत्थरों से वार कर दिया औऱ उसकी हत्या कर दी । हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया ।

घटना की सूचना पुलिस को दी गयी । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया । साथ ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है । बता दें कि पुलिस पूरे नौ दिन से आरोपी की तलाश में थी । फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने में सफल हो गयी है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.