Home ताजा खबर बिहार सरकार के मंत्री कपिलदेव कामत का कोरोना से मौत

बिहार सरकार के मंत्री कपिलदेव कामत का कोरोना से मौत

0 second read
0
6

बिहार में विधानसभा चुनाव को जारी सियासी घमासान के बीच बड़ी खबर आ रही है। नीतीश कुमार सरकार में पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत का कोरोना से निधन हो गया है। कुछ दिन पहले ही पटना एम्स में भर्ती कराया गया था। और पहले से ही वो किडनी की बीमारी से ग्रस्त थे।

हालत अधिक बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। कपिलदेव कामत मधुबनी के बाबूबरही से विधायक थे। तबियत खराब होने की वजह से जेडीयू ने इस बार उनकी बहू मीना कामत को टिकट दिया है। कपिलदेव कामत को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफी करीबी माना जाता है।

पिछले कई दिनों से किडनी की बीमारी की वजह से अस्पताल में उनकी डायलिसिस हो रही थी और ब्लड प्रेशर कम होने की वजह से वेंटिलेटर पर रखा गया था। वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने कपिलदेव कामत के निधन पर शोक जताया है।

सीएम ने अपने शोक संदेश में लिखा है कि कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े हुए नेता थे। वो एक कुशल प्रशासक और राजनेता होने के साथ-साथ कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे। कपिलदेव कामत के आसामयिक निधन से मुझे व्यक्तिगत दुख हुआ है।

सीएम नितीश कुमार ने कहा कि कोरोना काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा निर्देशों के तहत राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति और ईश्वर से परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.