Home मनोरंजन बिग बॉस 14: जैस्मीन भसीन हुई शो से बाहर, सलमान की भी आंखे हुई नम

बिग बॉस 14: जैस्मीन भसीन हुई शो से बाहर, सलमान की भी आंखे हुई नम

17 second read
0
4

‘बिग बॉस 14’  में राहुल वैद्य की मां उनसे मिलने पहुंचेंगी तो वहीं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी अभिनव शुक्ला से मिलने आएंगी। बात की जाए अली गोनी की तो उनकी बहन इल्हम गोनी वीडियो कॉल के जरिए अपनी बात सामने रखेंगी।

वही, बिग बॉस का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया कि अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी में से कोई एक टूटेगी। चारों ये सुनकर टूट जाते हैं और रोने लगते हैं। इतना ही नहीं, चारों को देखकर बाकी कंटेस्टेंट्स भी इमोशनल हो जाते हैं। यहां तक की सलमान भी अपने आंसू नहीं रोक पाते।

वैसे रिपोर्ट्स के मुताबिक जैस्मिन भसीन शो से बेघर हो गई हैं। फैन्स को जबसे ये खबर मिली है तबसे ही सभी काफी दुखी हैं। यहां तक कि ट्विटर पर उन्होंने BringJasminBhasinBack हैशटैग भी ट्रेंड कर दिया है। इस हैशटैग के जरिए 1.2 मिलियन ट्वीट्स हुए हैं।

जैस्मिन के जाने की खबरों को सुनकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। देवोलीना ने लिखा, अगर ये खबर सच है जिसके चांस कम है, लेकिन अगर ये सच है तो मुझे लगता है ये जैस्मिन के लिए सही है।

उनकी पर्सनैलिटी जो सामने आई है वो बेहद मतलबी है। वैसे इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। रविवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर से कौन बाहर होने वाला है, इस बात की जानकारी दी जाएगी।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.