Home मनोरंजन बिग बॉस 14: हिना-गौहर-सिद्धार्थ सफर हुआ खत्म,शो से हुए बहार, पढ़ें

बिग बॉस 14: हिना-गौहर-सिद्धार्थ सफर हुआ खत्म,शो से हुए बहार, पढ़ें

31 second read
0
5

बिग बॉस 14 में नया ट्विस्ट लाते हुए एक्स कंटेस्टेंट्स को सीनियर बनाकर घर में लाया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को बिग बॉस हाउस में कुछ दिनों के लिए लाया गया। तीनों पर सभी फ्रेशर कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करने की अहम जिम्मेदारी है। ये जर्नी मंगलवार के एपिसोड से शुरू होने वाली है।

इस बीच बिग बॉस फैनक्लब पर खबरे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को बिग बॉस हाउस के बाहर देखा गया।

कहा जा रहा है कि ये तीनों बिग बॉस हाउस में जिम्मेदारी खत्म कर अपने घर लौट गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की तो तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वे ऑरेंज कलर के आउटफिट में घर के बाहर देखे गए।

रिपोर्ट्स हैं कि हिना-सिद्धार्थ-गौहर कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करने वाले टास्क को पूरा कर चुके हैं. इसलिए अब वे अपने घर लौट गए हैं। तीनों सीनियर्स अब फिर से बिग बॉस हाउस में एंट्री नहीं करेंगे। कोरोना की वजह से भी उनका अभी तो यकीनन ही शो में लौटना मुश्किल है।

इससे पहले बिग बॉस में सीनयर बनकर जाने के लिए गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला का नाम भी सामने आ चुका है। देखना होगा हिना-गौहर-सिद्धार्थ के बाद कौन शो में आता है, आता भी है या नहीं।

बिग बॉस का शो आने वाले दिनों में और रोमांचक होने वाला है। शो के कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते कंफर्म हो जाएंगे। संभव है कि जल्दी ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घर में एंट्री हो।

वैसे सीनियर्स के शो में आने से कई बीबी लवर्स खुश नहीं थे। उनके मुताबिक, सीनियर्स के आने से नए कंटेस्टेंट्स को शो में खुलने का मौका नहीं मिल रहा है। वे अपना गेम नहीं दिखा पा रहे हैं। जिसके चलते वे ओवरशैडो हो रहे हैं।

कई लोगों ने ये भी कहा कि एक्स कंटेस्टेंट्स के आने से ये सीजन बिग बॉस 14 नहीं बल्कि सीजन 13 जैसा लग रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला को इस सीजन में फिर से देख कई लोग निराश भी दिखे। वहीं सिद्धार्थ के फैंस की तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.