1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. BIG BOSS: जान कुमार ने बिग बॉस को कहा अलविदा, इमोशनल हुए घरवाले

BIG BOSS: जान कुमार ने बिग बॉस को कहा अलविदा, इमोशनल हुए घरवाले

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिग बॉस 14’ का ये वीकेंड का वार हर वीकेंड की तरह काफी एंटरटेनिंग और भावुक रहा। एंटरटेनिंग इसलिए रहा क्योंकि इस रविवार को घर में टीवी एकता कपूर पहुंचीं, जिन्होंने घरवालों से काफी मज़ेदार टास्क करवाए, और भावुक इसलिए क्योंकि इस हफ्ते घर से बेघर हो गए जान कुमार सानू। जी हां, कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का बिग बॉस का सफर घर में खत्म हो चुका है।

सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का सफर बिग बॉस 14 में खत्म हो गया है। बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान ने एविक्शन की घोषणा करते हुए बताया कि जान को कम वोट मिले हैं और इसलिए वे इस हफ्ते घर से बाहर हो जाते हैं। जान के जाने से जहां घरवाले अपसेट नजर आए वहीं निक्की तंबोली भी काफी इमोशनल दिखीं।

एविक्शन की घोषणा के साथ ही जान और निक्की दोनों उदास हो गए। जान ने दुआओं में याद रखना गाने के साथ सभी को अलविदा कहा। इसके बाद सभी बारी-बारी से उन्हें गले मिलते नजर आए।

एजाज खान भी इस दौरान अपसेट दिखे। उन्होंने जान को हिम्मत दी और कहा कि अकेले लड़ना सीखे। एजाज ने ये भी कहा कि वह बाहर जाकर बिग बॉस के सभी घरवालों से भी बड़ा स्टार बने।

एविक्शन के दौरान जान की आंखों में भी आंसू नजर आए। उन्होंने एजाज को गले लगाते हुए कहा कि एजाज बिग बॉस के घर से जल्दी ना जाए। शो में एजाज को जान अपना बड़ा भाई मानते थे। दोनों में बहस भी हुई है पर जान फिर भी एजाज से काफी क्लोज रहे।

जान के जाने के बाद निक्की तंबोली कमरे में आकर फूट-फूटकर रोती दिखीं। कविता कौशिक ने उन्हें संभाला और कहा कि जान को सभी ने समझाया, तुमने भी समझाने की कोशिश की, पर वह नहीं समझा। अब कोई नहीं बाहर जाकर उससे मिल लेना।

निक्की और जान पूरे शो के दौरान एक साथ रहे। दोनों में नोंक-झोंक भी हुई। कई बार जान, निक्की के खिलाफ भी खड़े दिखे, पर अंत में वे निक्की के साथ ही जाकर बैठ जाते थे। दोनों की बॉन्ड‍िंग घर में सबसे ज्यादा दिखी।

निक्की ने अपने इमोशंस को पवित्रा के सामने भी रखा। उन्होंने कहा- जान इस शो के लिए नहीं बना था, वो ऐसा नहीं था। अभी वो नहीं है पर लग रहा है अभी वो अभी मेरे पीछे पीछे आ जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...