Home मनोरंजन भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस आम्रपाली का 34वां जन्मदिन, को-स्टार ने दी जमकर बधाई

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस आम्रपाली का 34वां जन्मदिन, को-स्टार ने दी जमकर बधाई

12 second read
0
7

भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली दुबे 34 साल की हो गई हैं।  11 जनवरी, 1987 को गोरखपुर में जन्मी आम्रपाली ने 2014 में आई फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से करियर की शुरुआत की।

हालांकि आज वो इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस कहलाती हैं। उन्हें भोजपुरी में यूट्यूब क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। आम्रपाली का नाम यूट्यूब क्वीन इसलिए रखा गया है क्योंकि उनका कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही नया रिकॉर्ड बना देता है।

वही,आम्रपाली को उनके पिता डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन आम्रपाली का मन कभी पढ़ाई में नहीं लगा। जब कॉलेज जाने की उम्र हुई तो उन्होंने ऑडिशन देना शुरू कर दिया और एक दिन फिल्म के लिए सिलेक्ट हो गईं।

वैसे, भोजपुरी में आम्रपाली के अलावा ऐसी और भी टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसी ही 10 हीरोइंस के बारे में आम्रपाली के को-स्टार दिनेश लाल यादव भी मानते हैं कि वे काफी ज्यादा बिंदास और ओपन माइंडेड हैं।

इस बारे में खुद आम्रपाली का कहना है कि वे थोड़ी अलग किस्म की हैं, अगर कोई उन्हें हंसने को बोलेगा तो वे बेमतलब का बहुत सारा हंस सकती हैं। आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है। कॉलेज के दिनों में उन्होंने ऑडिशन देना शुरू कर दिया था और इस दौरान वे मॉडलिंग भी करती थीं। आम्रपाली को निरहुआ हिन्दुस्तानी 2, आशिक आवारा, बम बम बोल रहा है काशी, राम लखन से काफी पॉपुलैरिटी मिली।

आपको बता दे, भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे ने उनका इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। सिंगर रितेश ने आम्रपाली की एक फोटो शेयर कर लिखा, “जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई आम्रपाली जी, हमेशा खुश रहिए।” रितेश ने एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ कई गाने किए हैं।

वहीं एक और भोजपुरिया स्टार काजल राघवानी ने उनकी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस को हैप्पी बर्थ-डे। भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे।”

कई भोजपुरी फिल्मों और गानों में एक साथ काम कर चुके भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और गायक दिनेश लाल यादव ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। हाल ही में इन दोनों का एक नया गाना  ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ रिलीज हुआ था, जो काफी वायरल हुआ है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.