1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया गिरफ्तार, मेडिकल जांच के बाद NCB कोर्ट में पेशी

भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया गिरफ्तार, मेडिकल जांच के बाद NCB कोर्ट में पेशी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया  को भी गिरफ्तार कर लिया है। हर्ष लिंबाचिया को NCB ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

NCB ने करीब 15 घंटों के पूछताछ के बाद हर्ष को अरेस्ट किया। शनिवार को एनसीबी की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात स्वीकारी थी। एनसीबी को भारती सिंह के घर से छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला था।

भारती सिंह के पति हर्ष से NCB जोनल ऑफिस में पूरी रात पूछताछ की गई। मुंबई में भारती सिंह को NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा। भारती सिंह को पहले मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा, उसके बाद उन्हें सीधे कोर्ट ले जाया जाएगा।

बता दें, मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ड्रग्स मामले में जेल में हैं। उन्हें और उनके पति हर्ष को एनसीबी  ने पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया। बॉलीवु़ड में ड्रग्स की जांच के लपेटे में अब तक कई सिलेब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं।

इनमें सुशांत सिंह राजपूत  की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से लेकर दी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान , रकुल प्रीत सिंह, फिरोज नाडियाडवाला अर्जुन रामपाल  के साथ-साथ कई नाम सामने आ चुके हैं। इनमें कई लोगों की गिरफ्तारी हुई तो कई को एनसीबी ने पूछताछ कर छोड़ दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुए इस मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...