1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली: दबंग ने पुरानी रंजिश के कारण बुजुर्ग को मारी गोली

बरेली: दबंग ने पुरानी रंजिश के कारण बुजुर्ग को मारी गोली

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

(संवाददाता दीपक कुमार की रिपोर्ट)

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक युवक ने पुरानी रंजिस को लेकर भाई बहन को गोली मार दी। बचाने आए बुजुर्ग पड़ोसी को भी दबंग ने अवैध तमंचे से गोली मार दी, तो वहीं वारदात से गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर में आग लगा दी। इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में दहशत है।

जलता हुआ घर, गुस्साई भीड़ को समझाती पुलिस का ये नजारा बारादरी थाना क्षेत्र के गोसाई गौटिया का है। जहां आज एक दबंग युवक ने अवैध असलहे से भाई बहन को गोली मार दी, इतना ही नही दबंग ने बचाने आए बुजुर्ग पड़ोसी को भी गोली मार दी। तीनों घायलों को पुलिस ने पड़ोस के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

बताया जाता है कि, पंकज शर्मा की दुकान शोभित ने किराय पर ले रखी थी और उसमे मेडिकल स्टोर खोल रखा था। मकान मालिक पंकज शोभित से अपनी दुकान खाली कराना चाह रहा था लेकिन शोभित दुकान खाली नही कर रहा था, जिस वजह से आज रात करीब 10 बजे पंकज ने 20 साल के शोभित और उसकी बहन 24 साल की सोना और 60 साल के वृन्दावरण को गोली मार दी। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी पंकज शर्मा के घर को आग के हवाले कर दिया, जिसमे उसका सारा सामान जलकर राख हो गया। आरोपी ने जब अपने आपको घिरता देखा तो उसने अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया और अपना गुनाह कबूल कर लिया।

वहीं, घटना की जानकारी होते ही एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय, सहायक पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, एसपी सिटी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुच गई। इस मामले में एसएसपी का कहना है कि, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस घर में आग लगी थी उस पर काबू पा लिया गया है। एहतियात के तौर पर घटनास्थल पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है। उनका कहना है कि, 3 लोग गोली लगने से घायल हुए है जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...