Home bollywood Bahubali फेम प्रभास की बढ़ी मुश्किलें, डूबे करोड़ों के कर्जे में

Bahubali फेम प्रभास की बढ़ी मुश्किलें, डूबे करोड़ों के कर्जे में

1 second read
0
13

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

कोरोना महामारी से जहां एक तरफ पूरी दुनिया धीरे-धीरे उबर रही है । वहीं, मशहूर एक्टर प्रभास कर्ज में डूब गए हैं । प्रभास की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं । दरअसल, प्रभास की प्रोडक्शन कंपनी घाटे में चली गयी है । जिसके चलते एक्टर पर 1000 करोड़ का कर्जा हो गया है ।

वहीं, प्रभास की कंपनी यूवी क्रिएशन्स एक बार फिर अपनी किस्मत आज़माने जा रही है । जी हां, यूवी क्रिएशन अब फिल्म ‘राधे श्याम’ लेकर आ रही है । अपकमिंग फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल निभा रहे हैं । बता दें कि फिल्म का टीज़र रिलीज हो चुका है, जो लोगों को खूब पसंद आया है । फिल्म की शूटिंग यूरोप में की गई है । यह मूवी 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है । फिल्म में प्रभास लवर बॉय का किरदार निभा रहे हैं । फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है । कंपनी के कर्ज में डूबे होने और भारी नुकसान में चलते प्रभास और उनकी टीम को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है ।

मालूम हो कि प्रभास राधे श्याम के अलावा कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं । प्रभास सालार, आदिपुरुष, और मल्टी स्टारर फिल्म नाग अश्विन में नज़र आने वाले हैं । प्रभास की ये सारी फिल्में पैन इंडिया पर रिलीज होने वाली है । जिसके चलते प्रभास की ये अपकमिंग फिल्म किसी एक राज्य तक सीमित नहीं रहेंगी और पूरे देश में देखी जा सकेंगी ।

Load More In bollywood
Comments are closed.