Home मनोरंजन एक्ट्रेस अनन्या पांडे दीपिका पादुकोण को हग करती आई नजर, कही ये बात, पढ़ें

एक्ट्रेस अनन्या पांडे दीपिका पादुकोण को हग करती आई नजर, कही ये बात, पढ़ें

2 second read
0
0

दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे इन दिनों शगुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस बीच अनन्या ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि वह सिर्फ दीपिका पादुकोण को ही हग करती हैं। अनन्या ने दीपिका के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

फोटो में अनन्या कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं जबकि, दीपिका पादुकोण को उन्होंने गले गलाया है। तस्वीर के साथ अनन्या ने कैप्शन लिखा- ‘द ओनली पर्सन आई हग।’ अनन्या की इस इंस्टा स्टोरी पर दीपिका पादुकोण का भी रिएक्शन आया है। दीपिका ने जवाब में लिखा- ‘लव यू बेबी गर्ल।’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस गेटवे ऑफ इंडिया के पास शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इसके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण को भी स्पॉट किया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे को आखिरी बार फिल्म ‘खाली पीली’ में देखा गया था। फिल्म में अनन्या के को-एक्टर ईशान खट्टर थे। जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ में आखिरी बार नजर आई थीं। फिल्म इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी।

वहीं दीपिका की अपकमिंग फिल्म 83 है। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। फिल्म 83 साल 2020 में ही रिलीज होने वाली थी, हालांकि कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज को आगे खिसका दिया गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.