1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. TMC सांसद Nusrat Jahan की बेडरूम तस्वीरें हो रही वायरल, दिख रही बेहद हॅाट

TMC सांसद Nusrat Jahan की बेडरूम तस्वीरें हो रही वायरल, दिख रही बेहद हॅाट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

बंगाल : TMC सांसद नुसरत जहां अपने बेबाक अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है । अक्सर अपने बयानों या ग्लैमरस अदाओं के चलते सुर्खियों में रहने वाली नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है । जिसमें उनका बोल्ड और सेंसुअल अंदाज देखने को मिल रहा है ।

नुसरत की ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी । तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत ने टैन पिंक कलर का गाउन पहन रखा हैं । उन्होंने गाउन के साथ डायमंड टाप्स स्टाइल किया है । पिंक ब्लश उनके बोल्ड अंदाज में चार चांद लगा रहा है ।

नुसरत ने ये फोटोशूट बेडरूम में करवाया है । जहां उन पर शैडो पड़ती दिखाई दे रही है । नुसरत इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं । टीएमसी सांसद के फोटोशूट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है । सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों पर काम्प्लिमेंट भी दे रहे हैं ।

अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां ने इन तस्वीरों में सेंसुअल लुक दिया है. नुसरत जहां की ये तस्वीरें काफी तेजी के वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं ।

बता दें कि नुसरत जहां उस वक्त चर्चा में आयी थी, जब उन्होंने निखिल जैन से शादी की थी । जिसको लेकर उन्हें काफी कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था । हालांकि, नुसरत ने इस मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखी थी । आपको बताते चलें कि नुसरत जहां का नाम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी के करीबियों की फेहरिस्त में शामिल है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...