Home मनोरंजन बॉलीवुड के सिंघम’ फिल्म मेडे’ को डायरेक्ट करते आए नजर,अमिताभ बच्चन लीड रोल में बिखेरेंगे जलवा

बॉलीवुड के सिंघम’ फिल्म मेडे’ को डायरेक्ट करते आए नजर,अमिताभ बच्चन लीड रोल में बिखेरेंगे जलवा

10 second read
0
11

एक्टर अजय देवगन अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। ‘सिंघम’, ‘दृश्यम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में उनका बेमिसाल अभिनय देखने को मिला है।

अब अजय देवगन फिर से डायरेक्शन करते भी नजर आने वाले हैं। अजय अपनी फिल्म ‘मेडे’ को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


आज ही अजय देवगन ने ‘मेडे’ फिल्म के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो गंभीर मुद्रा में कैमरे में देखते नजर आ रहे हैं।

अजय ने इस फोटो के साथ सोशल मीडिया पर लिखा- “फिल्म के सेट पर मौजूद होकर बहुत संतुष्टि महसूस होती है। एक लंबा शेड्यूल लगभग पूरा हो चुका है। अगला शेड्यूल जल्द ही पूरा होने वाला है। “अजय देवगन की इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी नजर आने वाली हैं।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज है क्योंकि इस फिल्म में यंग जेनरेशन में काफी पॉपुलर यूट्यूबर्स में से एक कैरी मिनाटी यानी अजय नागर भी नजर आने वाले हैं।

आज ही रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए जानकारी दी थी कि वो मेडे फिल्म की शूटिंग के लिए सेट तक साइकिलिंग करती हुई जाती हैं।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.