Home मनोरंजन Akshay Kumar की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का बदला नाम, अब यह होगा फिल्म का नाम

Akshay Kumar की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का बदला नाम, अब यह होगा फिल्म का नाम

1 second read
0
2

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर चुकी है। इस फिल्म के नाम का लगातार विरोध हो रहा है। अब निर्माताओं ने इस विवाद को शांत करने के लिए फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है।

दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए और फिल्म के निर्माता- शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने अब अपनी फिल्म का शीर्षक ‘लक्ष्मी’ करने का फैसला किया है। इस फिल्म के टाइटल से बॉम्ब शब्द हटा‍ दिया गया है।

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म को गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था। स्क्रीनिंग के बाद फिल्म मेकर्स और CBFC के बीच फिल्म को लेकर चर्चा हुई। जिसके बाद निर्माताओं ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया।

बता दें कि इस फिल्म के नाम का लगातार विरोध हो रहा था। हाल ही में फिल्म के शीर्षक का विरोध जताते हुए करणी सेना ने फिल्म के निर्माताओं को एक कानूनी नोटिस भेजा था। इससे पहले मुकेश खन्ना ने भी फिल्म के नाम को लेकर कड़ी आपत्ति जताई थी।

वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म के नाम को लेकर मेकर्स को लगातार विरोध झेलना पड़ रहा था। कई लोग लक्ष्मी के साथ बॉम्ब शब्द जोड़ने पर हिंदू धर्म और मां लक्ष्मी का अपमान मान रहे थे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.