1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा नेताओं के घर इनकम टैक्स छापेमारी पर बोले अखिलेश, कहा- ये सब पहले भी हो सकता था लेकिन…

सपा नेताओं के घर इनकम टैक्स छापेमारी पर बोले अखिलेश, कहा- ये सब पहले भी हो सकता था लेकिन…

Akhilesh said on income tax raid at the house of SP leaders; उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी। अखिलेश के करीबियों पर ईडी की छापेमारी। अखिलेश ने लगाया बीजेपी पर गंभीर आरोप।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के करीबियों पर ईडी ने शनिवार सुबह ताबड़तोड़ छापेमारी की। जिससे सपा कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। वहीं इस छापेमारी पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इस कार्रवाई को जानबूझकर सोची समझी कार्रवाई बताया है। आपको बता दें कि आयकर विभाग ने यह छापेमारी लखनऊ, मैनपुरी, आगरा में समाजवादी पार्टी के ‘फाइनेंसरों’ के आवासों पर की है।

अखिलेश यादव ने क्या कहा

अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव से पहले यह सब जानबूझकर किया गया है। ये सब पहले भी हो सकता था, लेकिन ठीक चुनाव से पहले यह कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार भेदभाव से काम करती है। इस सरकार ने जनता को परेशान किया है। लेकिन अब जनता ने फैसला कर लिया है कि बीजेपी का खात्मा करना है। अखिलेश यादव ने कहा कि राजीव राय दिनरात पार्टी के लिए काम कर रहे हैं।

सरकार ने सिर्फ लोगों को परेशान किया है

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार के फैसलों से जनता पर संकट आया है। इस सरकार ने सिर्फ लोगों को परेशान किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के रास्ते पर चल रही है। कांग्रेस का पुराना इतिहास उठा कर देखिए, जब भी डराना होता था तो इन्हीं संस्थाओं का इस्तेमाल कर डराया जाता था।

समाजवाद के रास्ते, रामराज्य

सपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी कह रही थी हम रामराज्य लाएंगे। लेकिन जो समाजवाद का रास्ता है, वही रामराज्य लाएगा। अगर समाजवाद आ जाए तो वही राम राज्य है। अखिलेश ने कहा कि बिना समाजवाद आए रामराज्य नहीं आ सकता।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...