Home मनोरंजन Drugs Case: पूछताछ में एजाज खान ने लिया इस एक्टर का नाम, NCB ने घर में मारा छापा तो एक्टर हो गया फरार…

Drugs Case: पूछताछ में एजाज खान ने लिया इस एक्टर का नाम, NCB ने घर में मारा छापा तो एक्टर हो गया फरार…

10 second read
0
17

Report by: Geetanjali Lohani

मुंबई: सुशांत केस के बाद एनसीबी (NCB) एकदम टाइट हो गयी है और एक के बाद बॉलीवुड स्टार्स के घर में छापेमारी कर रही है। इंडस्ट्री से अब तक कई लोग एनसीबी (NCB) के घेरे में आ चुके है। हाल ही में NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने ड्रग्स से जुड़े मामले में एक्टर एजाज खान को घेरे में ले रखा है। तो वहीं ‘बिग बॉस’ फेम एजाज़ खान (Ajaz Khan) के बाद अब NCB ने एक और टीवी ऐक्टर पर शिकंजा कसा है।

बता दें कि बीती रात गिरफ्तार एक्टर एजाज खान की निशानदेही पर NCB  ने अंधेरी के लोखंडवाला इलाके में एक टीवी एक्टर के घर पे छापेमारी की। इस छापेमारी में एनसीबी ने कई प्रकार के ड्रग्स भी बरामद किए हैं। हालांकि NCB की छापेमारी से पहले ही उस टीवी एक्टर को इस बात की भनक लग गई थी और वो घर से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि विदेशी महिला उसी ऐक्टर के साथ लोखंडवाला स्थित घर में रह रही थी और दोनों ही फरार हो गये। एनसीबी अब दोनों की तलाश कर रही है। ये एक्टर कौन है जिसके घर एनसीबी ने ये छापेमारी की है, फिलहाल अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान एजाज खान ने इस ऐक्टर का नाम लिया था।

बताते चलें कि एजाज खान को उस वक्त हिरासत में लिया गया गया था जब वह राजस्थान से मुंबई लौट रहे थे। यानि 30 मार्च 2021 को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एजाज खान को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था। 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी की टीम ने एजाज के अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी की थी। हालांकि, कोर्ट जाते समय एजाज ने मीडिया से कहा था कि उनके घर से रेड के दौरान 4 नींद की गोली मिली है, जिसे उनकी पत्नी लेती हैं।
NCB अधिकारियों ने दावा किया कि एजाज का कनेक्शन मुंबई के ड्रग सप्लायर शादाब बटाटा से है जिसे पिछले हफ्ते ही 2 करोड़ की ड्रग्स के साथ NCB ने गिरफ्तार किया था। NCB ने कहा कि हमें व्हाट्सएप चैट्स मिले हैं, वाइस नॉट्स मिले हैं, जिनसे इस बात की पुष्टि होती है कि ड्रग्स मामले में एजाज खान संलिप्त हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.