1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ट्रोल्स को यूं दिया जवाब, कही ये बात, पढ़ें

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ट्रोल्स को यूं दिया जवाब, कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो कि अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं, साथ ही अपने ट्रोल्स को जवाब देने के लिए भी वो खूब जानी जाती हैं।

हाल ही में तापसी ने एक यूजर द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर उसे मुंहतोड़ जवाब दिया है। तापसी ने उन्हें ट्रोल करन वाले यूजर के आपत्तिजनक मैसेज का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस यूजर ने तापसी को फालतू एक्ट्रेस तक बुलाया है।

जो स्क्रीनशॉट  तापसी ने शेयर किया है, उसमें यूजर ने लिखा- “जब तुम लोगों को ये टीवी चैनल्स वाले स्टार बनाया उसके बारे में क्या… तुम लोग जिस थाली में खाते हो उसी थाली पे लात मारते हो…” इसके साथ ही इस यूजर ने तापसी की फोटो शेयर करते हुए उन्हें फालतू हिरोइन कहा। फिर लिखा कि तुझे एक्टिंग आती तो नहीं, उठा उठा के मूवी करती है।

तापसी को जो गलत लगता है उस पर वह कभी चुप नहीं रहतीं और वह इस बार भी चुप नहीं रहीं। तापसी ने इस स्क्रीनशॉट पर यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा- “क्या-क्या उठा के? क्योंकि उठाया तो है मैंने स्टेंडर्ड, लेकिन आपको शायद नहीं समझ आए।”

इस यूजर ने तापसी के लिए काफी अपशब्दों का प्रयोग किया है, जिसका स्क्रीनशॉट भी एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस पर तापसी ने जवाब दिया- “ओहो. बहुत हठी हो तुम। चार-पांच बार लिखो प्लीज शायद मान जाऊं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...