Home मनोरंजन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बेटी रेनी को दी ये सलाह, कहा- सिर्फ मेरी बेटी होना काफी नहीं’

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बेटी रेनी को दी ये सलाह, कहा- सिर्फ मेरी बेटी होना काफी नहीं’

0 second read
0
10

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने बेटी रेनी को यह स्पष्ट करते हुए कहा है कि सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्हें एक प्रीविलेज मिला हुआ है, इसका यह मतलब नहीं है कि वह इंडस्ट्री में किसी और की जगह नहीं ले सकती हैं।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेनी ने सुट्टाबाजी नाम की एक शॉर्ट फिल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया है। रेनी ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें मिले प्रीविलेज से जुड़ी बहुत ही जरूरी बात सलाह रूप में उनसे कही है। जो वह हमेशा याद रखेंगी।

सुट्टाबाजी एक शॉर्टफिल्म है जिसे लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया था। इस फिल्म में रेनी ने एक युवा लड़की को रोल निभाया है, जो अपने घर में धुम्रपान करने की जगह और तरीके ढूंढती है। साथ ही इस बात को अपने पैरेंट्स से छिपाती की सारी कोशिशें करती है।

एक इंटरव्यू में रेनी ने कहा कि वह समझ चुकी हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें खुद अपनी जगह बनानी होगी, जहां अनगिनत लोग संघर्ष करते हुए अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं इस बात से वाकिफ हूं कि मुझे कितनी प्रीविलेज प्राप्त है। मुझे पता है लाखों लोग एक्टर बनने के लिए मुंबई आते हैं।

मुझे इस पर किसी तरह का कोई घमंड नहीं है लेकिन सुष्मिता सेन की बेटी होने की वजह से मुझे एक प्रीविलेज तो मिली है। इसलिए अगर मैं अपने काम प्रति ईमानदार नहीं रहूंगी तो एक असंतोष हमेशा मेरे अंदर बरकरार रहेगा।

रेनी ने कहा, “मेरी मां हमेशा कहती हैं कि आपको योग्य होना चाहिए और आप किसी की जगह सिर्फ इसलिए नहीं ले सकती हैं, क्योंकि आप मेरी बेटी हैं। अगर आप इंडस्ट्री में अपनी जगह नहीं बना सकते हैं, तो इसमें मत रहिए। मैं बहुत भाग्यशाली हूं और हर दिन यहां होने के लिए मुझे कमाना पड़ता है। “

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.