1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस नीतू कपूर ने कराया कोरोना टेस्ट, फैंस ने जमकर दिया रिएक्शन

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने कराया कोरोना टेस्ट, फैंस ने जमकर दिया रिएक्शन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नीतू कपूर ने धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग शुरू कर दी है। नीतू कपूर ने फिल्म के सेट से कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें देखा जा सकता है कि कोरोना वायरस को देखते हुए पूरी एहतियात बरती जा रही है।

इसी के साथ नीतू कपूर ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उनका कोरोना वायरस टेस्ट किया जा रहा था। कोरोना वायरस टेस्ट के लिए उनके नाक और मुंह से स्वैब लिए जा रहे थे. लेकिन जिस तरह से सैम्पल लिए जा रहे थे।

उस तरीके को लेकर फैन्स के रिएक्शन आ रहे थे और वह इसे गलत बता रहे थे। इंस्टाग्राम पर इस टेस्ट को लेकर कमेंट्स की बाढ़ आने के बाद नीतू कपूर ने इसे अपने पेज से रिमूव कर दिया है।

जिस तरह से नीतू कपूर का सैम्पल लिया गया था, वह तरीका फैन्स के गले नहीं उतरा। एक फैन ने हैरत जताते हुए लिखा, ‘यह कोविड टेस्ट नहीं है!!! स्वैब को नाक के अंदर काफी आगे तक जाना होता है और उन्हें इसे 30 सेकंड तक अंदर रोटेट करना चाहिए!!! जाहिर है यह नेगेटिव ही आएगा।

वहीं नीतू कपूर के इस टेस्ट को लेकर एक यूजर ने लिखा, ‘नीतूजी, आपका स्वैब ठीक से नहीं लिया गया है, स्वैग को अंदर तक जाना चाहिए, लेकिन उन्होंने ऊपर से ही इसे लिया। यह गलत है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘यह कोई कोविड टेस्ट थोडे है।’ एक यूजर ने इसे फॉर्मैलिटी मात्र बताया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...