Home मनोरंजन एक्ट्रेस कंगना रनौत ‘एजेंट अबू’ के रूप में आई नजर, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर , देखें

एक्ट्रेस कंगना रनौत ‘एजेंट अबू’ के रूप में आई नजर, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर , देखें

12 second read
0
9

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने सोमवार को अपनी आने वाली एक्शन-थ्रिलर फिल्म’धाकड़’ से खुद को ‘एजेंट अबू’ के रूप में पेश करते हुए नए स्टिल्स साझा किए।

‘क्वीन’ स्टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कदम रखा और नए ज्वलंत स्टिल्स का अनावरण किया जो उन्हें एक क्रूर अवतार में दिखाते हैं।

एक्ट्रेस कंगना ने लिखा, “वे उसे अग्नि … बहादुर एक # धाकड़ कहते हैं। मैं कहती हूं कि वह मेरी मौत की देवी भैरवी का चित्रण है … # धाकड़।”

एक्ट्रेस ने पहले घोषणा की थी कि फिल्म 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने फिल्म में अपने चरित्र ‘एजेंट अग्नि’ के लक्षण भी साझा किए थे। “वह निडर और उग्र है! वह एजेंट अग्नि है। भारत की पहली महिला-नेतृत्व वाली एक्शन थ्रिलर, # धाकड़, 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!”

कंगना ने खुलासा किया कि वह धाकड़ में एक अधिकारी की भूमिका निभाएंगी, जो बाल तस्करी और महिलाओं के खिलाफ अपराधों के मुद्दों पर आधारित है। धाकड़ को रजनीश घई ने अभिनीत किया है।

चिंतन गांधी और रिनिश रविन्द्र द्वारा लिखित, एक्शन-थ्रिलर संयुक्त रूप से सोहेल मैकलई प्रोडक्शंस और असाइलम फिल्म्स द्वारा निर्मित और क्यूकी डिजिटल मीडिया द्वारा सह-निर्मित है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.