Home मनोरंजन एक्टर सोनू सूद ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

एक्टर सोनू सूद ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

0 second read
0
12

कोरोना काल में गरीब मजदूरों की मदद के चलते चर्चा में रहने वाले एक्टर सोनू सूद ने फिल्म इंडस्ट्री की एकता को लेकर खुलकर बात की है। उनका कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में यूनिटी की बात की जाती है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह निराशाजनक है कि कुछ ऐसे लोग ही इंडस्ट्री पर सवाल उठा रहे हैं, जो इसका हिस्सा हैं। सोनू सूद ने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन उनके इस बयान को कंगना रनौत से जोड़कर देखा जा रहा है। एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा कि बॉलीवुड में अब भी कई बैरियर हैं, जबकि इसे जोड़कर रखने वाली चेन कहीं गायब दिखती है।

साल 2020 में इंडस्ट्री के लगातार मीडिया ट्रायल में रहने के सवाल पर सोनू सूद ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ से बातचीत में कहा, ‘निश्चित तौर पर इससे मैं परेशान हुआ।

यही वह इंडस्ट्री है, जिसके लिए हम अपने घरों और परिवारों को छोड़कर आए हैं। इस इंडस्ट्री ने ही हमारे सपनों को पूरा करने का काम किया है। अब लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इससे इंडस्ट्री को कितना नुकसान होगा।’

सोनू सूद ने कहा कि इंडस्ट्री को इन अनुभवों से सीखना चाहिए। सोनू सूद ने बॉलीवुड में एकता की जरूरत बताते हुए कहा, ‘हम सभी को एक बड़े परिवार के तौर पर सोचना होगा, लेकिन हम सभी को जोड़कर रखने वाली चेन गायब नजर आती हैं।

लोग दूसरों से खुद को जोड़कर देख रहे हैं। कोई भी आपको सलाह देने या फिर सराहना करने नहीं आ रहा है। हर कोई परेशान लग रहा है। उनका कहना है कि वे बॉलीवुड का ही हिस्सा हैं, लेकिन उन्होंने अपने आसपास बैरियर बना लिए हैं।

‘सोनू सूद ने कहा कि हम सभी लोगों को इससे सीखना चाहिए। उन्होने कहा कि इस इंडस्ट्री में लोग सफलता की कद्र करते हैं, लेकिन जब आप फेल हो जाते हैं तो कोई आपको मदद की पेशकश नहीं करता।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.