Home मनोरंजन एक्टर सलमान खान ने ब्लैकबक अवैध शिकार मामले मिली राहत, फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘ख्याल रखो अपना’

एक्टर सलमान खान ने ब्लैकबक अवैध शिकार मामले मिली राहत, फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘ख्याल रखो अपना’

9 second read
0
8

नई दिल्ली: एक्टर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ तस्वीर शेयर किया है। एक्टर ने अपने फैंस को पोस्ट के जारिए फैंस का धन्यवाद देते हुए पोस्ट शेयर किया है। आपको बता दे जोधपुर जिला और सत्र न्यायालय द्वारा राजस्थान सरकार द्वारा दायर एक याचिका को खारिज करने के कुछ घंटों बाद सलमान की पोस्ट पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने ब्लैकबक अवैध शिकार मामले में शस्त्र अधिनियम से संबंधित एक गलत हलफनामा पेश किया था।

सलमान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, “मेरे सभी प्रशंसकों के लिए .. आपके प्यार के समर्थन के लिए धन्यवाद। चिंता का विषय है। ख्याल राखो अपना एन परवाइर का (अपना और अपने परिवार का ख्याल रखना)। भगवान भला करे और प्यार न करें। ” उनके प्रशंसकों ने उन्हें अधिक प्यार से नहलाया। “आपको अपना ध्यान रखना चाहिए,” एक ने लिखा। “ओह्ह हैंडसम उह रॉकिंग,” दूसरे ने लिखा।

मामले में फैसला न्यायाधीश राघवेंद्र काछवाल ने 3.30 के आसपास लिया, जिसमें उन्होंने कहा, “जनहित याचिका का कोई आधार नहीं है।” सलमान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई में मौजूद थे।

सलमान के खिलाफ ब्लैकबक अवैध शिकार मामले में अदालत में गलत सबूत पेश करने के खिलाफ याचिका दायर की गई थी जिसमें कहा गया था कि उन्होंने कहा था कि उनके शस्त्र लाइसेंस खो गए थे। हालांकि, जांच से पता चला कि अभिनेता ने इसे मुंबई के बांद्रा में नवीकरण के लिए प्रस्तुत किया है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.