Home मनोरंजन एक्टर धर्मेंद्र ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो, कही ये बात: पढ़ें

एक्टर धर्मेंद्र ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो, कही ये बात: पढ़ें

25 second read
0
1

बॉलीवुड में ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन फैन्स के टच में वो लगातार बने हुए हैं। धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं और वहीं से वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर कर रहे हैं। धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस में उगी सब्जियां और फलों को वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं।

साथ ही धर्मेंद्र कविता भी लिख कर फैन्स को खास सलाह देने से भी पीछे नहीं हटते। उन्होंने फिर से कुछ ऐसा ही किया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

धर्मेंद्र ने इस बार अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही खास मैसेज भी दिया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: “बंदे…कर ले गुनाहों से तौबा वरना…सजा कोरोना से भी बड़ी दे देगा वो….दर्द…तेरी मर्जी आज की…मेरी जुबान से।”

धर्मेंद्र ने इस तरह इस कैप्शन के जरिए लोगों को खास सलाह दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक कविता भी लोगों को सुना रहे हैं। उनके इस वीडियो पर फैन्स हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

इससे पहले धर्मेंद्र अपने पिता को याद करने की वजह से चर्चा में थे। बीते दिनों उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपने पिता की तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने भावुक पोस्ट भी लिखा है। अपने पोस्ट में दिग्गज अभिनेता ने बताया था कि जीते जी कभी भी मां-बाप का कर्ज चुकाया नहीं जा सकता।

धर्मेंद्र ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘कर्ज, यह मां-बाप का… कभी किसी से चुकाया न गया, आखिरी दम तक दुआएं देते चले जाते हैं और दोस्तों, जीते जी इन्हें इनके न होने का एहसास न दो। मेरे बाबू जी, बरसात के मुहुर्त पर, कैमरा ऑन करते हुए। बॉबी को और पूरी यूनिट को आशीर्वाद दे रहे थे।’ अपने पिता के लिए धर्मेंद्र का लिखा यह भावुक पोस्ट वायरल हुआ था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.