Home मनोरंजन एक्टर अर्जुन रामपाल ने की कुछ ऐसी हरकत, कुर्सी पर बैठा शख्स हुआ खड़ा

एक्टर अर्जुन रामपाल ने की कुछ ऐसी हरकत, कुर्सी पर बैठा शख्स हुआ खड़ा

39 second read
0
7

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल, अर्जुन का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शूटिंग से पहले रूटीन चेकअप करवाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स कुर्सी पर बैठकर आराम से अर्जुन रामपाल को पहले सैनिटाइजर देते हुए हाथ साफ करवाते हैं और फिर पल्स ऑक्सीमीटर से चेक करता है। तभी अर्जुन उस शख्स के मुंह पर जान बूझकर या यूं कहें मजाक करते हुए छींक देते हैं।

अर्जुन रामपाल  जैसे ही इस वीडियो में रूटीन चेकअप के दौरान छींक देते हैं, वैसे ही बिना समय गवाए कुर्सी पर बैठा शख्स उठकर खड़ा हो जाता है।

तभी अर्जुन रामपाल उसे हाथ से इशारा करते हुए बैठने के लिए कहते हैं। अर्जुन का यह फनी वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें कि अभी हाल ही में अर्जुन रामपाल  उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को NCB ने गिरफ्तार किया था। सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  लगातार ड्रग्स एंगल से लगातार जांच कर रही है।

इस मामले में एनसीबी अब तक 23 आरोपियों को  गिरफ्तार कर चुकी है। इससे पहले जय मधोक नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए डेमेट्रिडेस को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे दो दिन की एनसीबी हिरासत में भेज दिया गया।

एनसीबी अधिकारियों का दावा है कि डेमेट्रिडेस बॉलीवुड में नशा पहुंचाने वाले गिरोह का हिस्सा है और मामले में गिरफ्तार कई ड्रग पेडलरों से उसके संबंध हैं। डेमेट्रिडेस से पूछताछ के बाद बॉलीवुड की कई बड़ी मछलियां कानून के शिकंजे फंस सकतीं हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.