1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. BJP सांसद अनिल बलूनी के एक ट्वीट ने बढ़ाई सभी पार्टियों की टेंशन, ट्वीट कर कहा- आज एक दिग्गज पार्टी में होगा शामिल

BJP सांसद अनिल बलूनी के एक ट्वीट ने बढ़ाई सभी पार्टियों की टेंशन, ट्वीट कर कहा- आज एक दिग्गज पार्टी में होगा शामिल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि बुधवार को पार्टी में एक बड़ी शख्सियत शामिल होने वाली है। बलूनी ट्वीट कर लिखा कि आज एक दिग्गज शख्सियत दोपहर 1 बजे भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होगी। बलूनी के इस ट्वीट के बाद से ही तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग कहीं कांग्रेस पर तंज कर रहे हैं तो कुछ लोग हल्के फुल्के अंदाज में मजे भी ले रहे हैं।

आपको बता दें कि बलूनी के ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई नेताओं के नाम को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर @chimnibai ने मजा लेते हुए लिखा कि रॉबर्ट वाड्रा हैं क्या? वहीं, एक दूसरे यूजर @sanjeev_sinha09 ने लिखा कही डॉक्टर मनमोहन सिंह जी को ही तो नही ज्वाइन करवाने जा रहे है आप लोग? अमित शाह जी कुछ भी करवा सकते है ना। वहीं कई लोग राहुल गांधी पर तंज कसने से भी नहीं चूके हैं। एक यूजर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा कि कहीं ये राहुल गांधी तो नहीं। इसके जवाब में एक यूजर ने कहा कि ट्वीट में एमिनेंट लिखा था।

वहीं भारतीय जनता पार्टी को यूजर्स ने सोशल मीडिया पर नसीहत भी दी। एक यूजर @banandyadav ने लिखा कि पार्टी में शामिल होना अच्छा है लेकिन यह सुनिश्चित करना होगा कि उसे आगामी इलेक्शन में बीजेपी कार्यकर्ताओं की कीमत पर टिकट ना मिले। यूजर ने कहा कि पार्टी को पश्चिम बंगाल से सबक लेना चाहिए जहां TMC से आए नेताओं को तरजीह दी गई। अब वे लोग वापस लौट रहे हैं। एक यूजर @keertibadseshi ने लिखा कि भाजपा में शामिल होने वालों को 3 महीने के लिए आरएसएस भेजा जाना चाहिए।

भाजपा सांसद अनिल बलूनी के एस सस्पेंस भरे ट्वीट ने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है, कि आखिर ऐसी कौन सी सख्यियत है, जो किसी दूसरी पार्टी से BJP में शामिल होना चाहती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads