Home bollywood इंतजार हुआ खत्म, तो इस दिन रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की फिल्म 83

इंतजार हुआ खत्म, तो इस दिन रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की फिल्म 83

22 second read
0
9

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म ’83’ की रिलीज डेट का लोगों को काफी दिनों से इंतजार था । हालांकि, एक्ट्रेस रणवीर सिंह के इस ऐलान के बाद यह इंतजार खत्म होता नज़र आ रहा है । बता दें कि रणवीर के फैंस और क्रिकेट लवर्स इस फिल्म का बीते साल से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । फैंस मूवी के लिए काफी उत्साहित हैं ।

 

फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह ने ट्वीट कर फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी । उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है ‘4 जून 2021, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, आपको मिलते हैं सिनेमा हॉल में ।’ फिल्म में दर्शक रणवीर को बतौर क्रिकेटर कपिल देव के किरदार निभाते देखेंगे । वहीं, कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण निभा रही हैं । इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है ।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह स्टारर फिल्म बीते साल अप्रैल, 2020 में रिलीज होने वाली थी । लेकिन कोरोना वायरस और लॅाकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया । भारत ने सन् 1983 में पहला विश्व कप जीता था, जिसके कप्तान क्रिकेटर कपिल देव थे । भारत के लिए ये एक ऐतिहासिक पल था, इस ऐतिहासिक पल को बड़े पर्दे पर लाने के लिए निर्देशकर कबीर खान ने यह फिल्म बनायी है ।

Load More In bollywood
Comments are closed.