1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. थाने में भैंस लेकर पहुंचा शख्स, कहा- ‘साहब मेरी भैंस दूध दुहने नहीं देती..मदद करें’, पहले पुलिस हैरान फिर की शानदार कारवाई

थाने में भैंस लेकर पहुंचा शख्स, कहा- ‘साहब मेरी भैंस दूध दुहने नहीं देती..मदद करें’, पहले पुलिस हैरान फिर की शानदार कारवाई

Strange case from Bhind district of Madhya Pradesh; मध्य प्रदेश के भिंड जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक शख्स अपनी भैंस को लेकर थाने पहुंच गया। वहां उसने थाने में भैंस के दूध न दुहने की शिकायत दर्ज कराई।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अभी तक आपने सिर्फ आजम खान की भैंस का ही मामला सुना होगा, जो चोरी हो गई थी। हालांकि इसे यूपी पुलिस ने इन्हें खोज निकाला था। इसके बाद एक और भैंस का मामला सामने आया है, लेकिन चोरी का नहीं। बल्कि भैस के दूध न दुहने देने का। आपको बता दें कि ये अजीबोगरीब मामला मध्य प्रदेश के भिंड से सामने आया है। जिसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई।

पढ़िए ये दिलचस्प मामला

दरअसल, यह दिलचस्प मामला भिंड जिले क नया गांव थाने में शनिवार शाम को सामने आया। जहां बाबूराम नाम का युवक पहले अकेला ही अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था। तो पुलिस ने कहा कि हम आपकी कैसे मदद कर सकते हैं। उसने अपनी परेशानी बताई तो पुलिस ने उसे समझकर वापस भेज दिया। इसके कुछ देर बाद वो भैंस लेकर ही आ गया। बोला-सर यही मेरी समस्या है जिसको आप दूर कीजिए।

पहले देती थी 5 लीटर दूध, अब नहीं दे रही साहब

युवक की आजीबगरीब शिकायत को देखते हुए पुलिस ने भी उसे रोचक तरीके से सुलझाया। पुलिस ने वेटरनिटी डॉक्टर को थाने बुलवाया और उसकी मदद लेकर बाबूलाल को भैंस का दूध निकालने के तरीके बताए। साथ ही वेटनरी डॉक्टर ने भैंस की जांच भी की कहीं उसे कोई बीमारी तो नहीं। वहीं युवक ने बताया कि पहले मेरी भैंस  हर दिन पांच लीटर दूध देती थी। पिछले दो दिनों से यह दूध नहीं निकालने दे रही है। दूध निकलवाने में मदद करें।

युवक की परेशानी करेंगे दूर

वहीं इस मामले में भिंड जिले के डीएसपी अरविंद शाह का कहना है कि अगर बाबूलाल को आगे भी कोई समस्या आती है तो वे उसकी मदद जरूर करेंगे। उसको डॉक्टर के मुताबिक सझाया गया है कि आखिर भैंस क्यों दूध नहीं दे रही है। साथ ही उसे कुछ दवा और दाना भी दिया गया है। जिससे उसकी भैंस दूध देने लगेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...