1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Elections: मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में 8,000 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

Loksabha Elections: मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में 8,000 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

एक महत्वपूर्ण राजनीतिक बदलाव में, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक समारोह की अध्यक्षता की, जहां आठ हजार से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता आधिकारिक तौर पर भाजपा में शामिल हो गए।

By Rekha 
Updated Date

एक महत्वपूर्ण राजनीतिक बदलाव में, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक समारोह की अध्यक्षता की, जहां आठ हजार से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता आधिकारिक तौर पर भाजपा में शामिल हो गए। कांग्रेस की पूर्व विधायक चंद्रभागा किराडे उन लोगों में शामिल थीं, जिनका खुद डॉ. मोहन यादव ने भाजपा में स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने देश भर में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की बढ़ती गति पर जोर दिया और विपक्षी दलों द्वारा इस राजनीतिक लहर के आगे झुकने की प्रवृत्ति का सुझाव दिया।

बयानबाजी में विरोधाभास को उजागर करते हुए, मुख्यमंत्री यादव ने कांग्रेस के राहुल गांधी द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा की आलोचना की, जिसका अर्थ रचनात्मक चर्चा से हटना है। उन्होंने भारतीय समाज के विविध ताने-बाने और समावेशी प्रगति की आवश्यकता का संदर्भ देते हुए एकता के महत्व को रेखांकित किया। पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम जैसी प्रतिष्ठित शख्सियतों की तुलना करते हुए, यादव ने नेतृत्व की एक ऐसी दृष्टि की वकालत की जो सांप्रदायिक विभाजन से परे हो।

भाजपा उम्मीदवार शंकर लालवानी के लिए नामांकन फॉर्म जमा किया गया
इस कार्यक्रम में उम्मीदवार शंकर लालवानी के लिए भाजपा का नामांकन फॉर्म जमा किया गया। भाजपा में नए सदस्यों की आमद में इंदौर नगर निगम के कई वर्तमान पार्षद, मंडल और वार्ड अध्यक्ष, सेवा दल के पदाधिकारी, सरपंच और पूर्व पार्षद शामिल हैं। भाजपा शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने हवाई अड्डे से कलेक्टर स्क्वायर के लिए सीधे मार्ग के साथ, सुबह 11 बजे के आसपास मुख्यमंत्री के इंदौर आगमन की पुष्टि की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...