Home मनोरंजन विकास गुप्ता का बिग बॉस 14 के घर का वीडियो हुआ वायरल, फैंस का जमकर आया कमेंट

विकास गुप्ता का बिग बॉस 14 के घर का वीडियो हुआ वायरल, फैंस का जमकर आया कमेंट

8 second read
0
6

बिग बॉस सीजन 14 में अब एक और बड़ा ट्विस्ट आ गया है। तबीयत खराब होने की वजह से विकास घर से बाहर चले गए हैं। अब एक बड़ा सवाल ये है कि क्या विकास गुप्ता ठीक होकर फिर एक बार घर में वापसी करेंगे या अब उन्हें घर आउट कर दिया जाएगा।

इन सब के बीच एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें विकास गुप्ता की तबीयत खराब होने का पता चलते ही घरवाले दुखी हो जाते हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे विकास दर्द से तिलमिला कर रोते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि वह विकास का सामान उठाकर ग्रीन एरिया में रख दें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जिसके बाद सब काफी इमोशनल हो जाते हैं। अर्शी रोते हुए कहती हैं, ”मुझे नहीं पता था उसकी इतनी तबीयत खराब है”। अब विकास गुप्ता का सामान ग्रीन एरिया में रखवा देने से कई लोग यही मानना है कि शायद विकास गुप्ता घर से आउट हो जाएंगें। हालांकि ऐसा होगा की नहीं यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

इससे पहले कल के एपिसोड में दिखाया गया कि जैस्मिन के घर से एविक्ट होने के बाद अली गोनी ने राखी को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। आज यानि मंगलवार के एपिसोड में अर्शी, राहुल वैद्य, एजाज़ खान भी अली के साथ राखी को टारगेट करते हुए नजर आए। घरवालों को लगता है कि रुबीना, राखी को उकसाती हैं और उसे सुझाव देती हैं। इस बात को लेकर रुबीना और एजाज एक दूसरे से बहस करते हुए नज़र आए।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.