Home उत्तराखंड उत्तराखंड भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक 16 जनवरी को बीजापुर गेस्ट हाउस में आयोजित की जाएगी

उत्तराखंड भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक 16 जनवरी को बीजापुर गेस्ट हाउस में आयोजित की जाएगी

0 second read
0
2

देहरादून: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा उत्तराखंड प्रवास के दौरान दिए गए दिशा-निर्देशों की समीक्षा की जाएगी। बैठक की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिछले वर्ष चार से सात दिसंबर तक उत्तराखंड प्रवास के दौरान प्रदेश में बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता से संवाद के निर्देश दिए गए थे। साथ ही जिलों के प्रभारी मंत्रियों और पार्टी के प्रांतीय पदाधिकारियों, विधायकों व दायित्वधारियों को जिलों, क्षेत्रों का दौरा करने, जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराने के निर्देश दिए थे।

साथ ही 20 दिन बाद फीड बैक उपलब्ध कराने के निर्देश प्रदेश भाजपा को दिए थे।राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशों के अनुपालन के क्रम में इसकी समीक्षा के लिए 26 दिसंबर को प्रांतीय कोर कमेटी की बैठक रखी गई थी। इस बीच मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के कारण यह बैठक टाल दी गई थी। अब जबकि मुख्यमंत्री स्वस्थ हो चुके हैं तो कोर कमेटी की बैठक भी तय कर दी गई है।

भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल के आडियो प्रकरण का प्रदेश भाजपा ने संज्ञान लिया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कर्णवाल को तलब किया है। कर्णवाल 14 जनवरी को हरिद्वार या फिर 16 जनवरी को देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष अपना पक्ष रखेंगे। झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए आडियो के कारण चर्चा में हैं।

यह आडियो फोन पर हुई बातचीत का है, जिसमें कर्णवाल कथित तौर पर एक चीनी मिल के अधिकारी साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। इस आडियो के वायरल होने से पार्टी असहज हुई है। साथ ही विपक्ष को भी भाजपा पर निशाना साधने का मौका मिल गया है।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि यह प्रकरण संज्ञान में आया है। विधायक कर्णवाल से बातचीत कर उनका पक्ष जाना जाएगा। भगत ने कहा कि कर्णवाल को वाणी पर संयम रखने के निर्देश दिए गए हैं।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.