1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा से भाजपा उम्मीदवार पंकज सिंह कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, पढ़ें

नोएडा से भाजपा उम्मीदवार पंकज सिंह कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, पढ़ें

नोएडा से भाजपा के उम्मीदवार और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकार उन्होंने खुद ही ट्वीट करके दी है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा से भाजपा के उम्मीदवार और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकार उन्होंने खुद ही ट्वीट करके दी है।  पंकज सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘मैंने आज शुरुआती लक्षण दिखने पर अपना कोविड टेस्ट करवाया। मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करना चाहता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं, वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच कराएं।’

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 से 10 और लोगों की मौत हो गई तथा संक्रमण के 17,185 नए मामले सामने आए। राज्य सरकार द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान गाजियाबाद, गोरखपुर, शामली, गाजीपुर, चंदौली, बस्ती, बलिया, कुशीनगर, भदोही और श्रावस्ती जिलों में कोविड-19 से एक-एक मरीज की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में इस वायरस से अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 22,963 हो गई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने रविवार को कहा कि वैक्सीनेशन को आज एक 1 वर्ष पूरा हो गया है। इस दौरान हमने जो सफलता हासिल की है उससे देश गौरवान्वित है। 1 वर्ष में हमने 156 करोड़ से अधिक को डोज़ लगाईं। 18 साल से अधिक आयु में 93% लोगों को पहली डोज दी गई है और 72% लोगों को दोनों डोज दी जा चुकी है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...