1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अलीगढ़ पहुंचे कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही जनप्रतिनिधियों पर भड़के, पढ़े पूरी खबर

अलीगढ़ पहुंचे कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही जनप्रतिनिधियों पर भड़के, पढ़े पूरी खबर

अलीगढ़ में कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही जब निरीक्षण कर रहे थे, उस समय कोल क्षेत्र के विधायक अनिल पाराशर भागे-भागे आए, तो मंत्री ने उन्हें देखकर कहा- जनप्रतिनिधि सोते रहते हैं इसीलिए अधिकारी हरामखोरी करते हैं |

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल शनिवार को अलीगढ़ दौरा है। उनसे एक दिन पहले अलीगढ़ में कृषि मंत्री निरीक्षण करने पहुँच गए। दरअसल, मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार प्रदेश भर के बाढ़ व हाल ही में हुई अत्यधिक बारिश के चलते हुए नुकसान के निरीक्षण के लिए प्रभारी मंत्रियों को दौड़ाया जा रहा है। इसी कड़ी में कृषि शिक्षा एवं कृषि अनुसंधान विभाग मंत्री सूर्य प्रताप शाही शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर अलीगढ़ पहुंचे हैं। कृषि मंत्री ने सुबह तड़के ही नगर क्षेत्र का निरीक्षण शुरू कर दिया। कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही सांसद सतीश गौतम व अधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ रामलीला ग्राउंड के सामने एबीवीपी कार्यालय की जर्जर बिल्डिंग में पहुंच चुके थे। जहां बीजेपी के कोल विधायक अनिल पाराशर देरी से पहुंचे तो कृषि मंत्री आक्रोशित अंदाज में बोले- जनप्रतिनिधि सोते रहते हैं इसीलिए अधिकारी हरामखोरी करते हैं। इतना ही नहीं अलीगढ़ के मिली मथुरा कहे जाने वाले क्षेत्र अचल ताल व मंदिरों के आसपास कूड़े का ढेर देख कर भी मंत्री भड़क उठे और नगर निगम के अधिकारियों को खरी खोटी सुना डाली। निरीक्षण के दौरान कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने नगर क्षेत्र के ड्रेनेज सिस्टम को देखने हेतु अचल ताल, गंदा नाला कुआं, छर्रा अड्डे पर लगी पंप, हाल ही में स्मार्ट सिटी के तहत बने हैबिटेट सेंटर का निरीक्षण किया।

मंत्री ने बताया, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि मंत्री समूह अपने प्रभार के मंडलों में जाएंगे और वहां पर अत्यधिक वर्षा और बाढ़ की वजह से जो क्षति हुई है उस के संदर्भ में और साथ में राहत कार्यों की समीक्षा करेंगे। जिसके चलते मैं आज अलीगढ़ आया हूं और अभी थोड़ी देर में कासगंज जाऊंगा। सुबह के समय में मैंने नगर का भ्रमण किया है। और अति वर्षा की वजह से अलीगढ़ को जो कठिनाइयां हुई है, उससे वाकिफ़ हुआ हूं मैं, और उस के संदर्भ में उसके समाधान के लिए कार्यवाहीयां की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...