1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. Loksabha Election: सीएम मोहन यादव की लोगों से अपील, देश के उज्जवल भविष्य के लिए वोट करें

Loksabha Election: सीएम मोहन यादव की लोगों से अपील, देश के उज्जवल भविष्य के लिए वोट करें

मोहन यादव ने लोगों से वोट के अधिकार का उपयोग कर देश के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण में अपने दायित्वों का निर्वहन करने की अपील की है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छह संसदीय क्षेत्र में शुक्रवार सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। सीएम मोहन यादव ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, “लोकतंत्र के पर्व चुनाव में सबसे महत्वपूर्ण मतदाता हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के तहत आज प्रदेश के लोकसभा क्षेत्र सतना, रीवा, खजुराहो, टीकमगढ़, दमोह एवं होशंगाबाद में मतदान हो रहा है। आप सभी सम्मानित मतदाताओं से विनम्र निवेदन है कि मतदान के अधिकार का उपयोग कर देश के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण में अपने दायित्वों का निर्वहन अवश्य करें।”

उन्होंने कहा कि बीते सप्ताह हमारे कार्यकर्ताओं ने बहुत अच्छे से चुनाव लड़ा है, जिसका परिणाम रहा कि बड़े पैमाने पर जनता ने भाजपा के पक्ष में वोट किया। बता दें कि मध्य प्रदेश की छह लोकसभा सीटों पर आज सुबह सात बजे से मतदान जारी है। इन सीटों पर कुल 80 प्रत्याशी चुनावी मुकाबले में हैं।

टीकमगढ़ प्रत्याशी ने किया मतदान 
टीकमगढ़ जिले से भाजपा प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र कुमार ने मतदान किया। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर साझा कर वीरेंद्र ने लिखा- लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में मेरे संसदीय क्षेत्र टीकमगढ़ के सजग मतदाता अपना बहुमूल्य मतदान कर रहे हैं। मैंने अपनी सहधर्मिणी के साथ सर्वप्रथम आदिदेव भगवान भोलेशंकर के दर्शन किए। इसके उपरांत अपने पोलिंग बूथ पर सपरिवार पहुंचकर मैंने विकसित और समृद्ध भारत के निर्माण तथा स्थिर सरकार के लिए मतदान किया।आप सभी से मेरा विनम्र आग्रह है कि ‘पहले मतदान और फिर जलपान’ का लोकतांत्रिक मंत्र अपनाते हुए हम सभी अपने बहुमूल्य वोट का उपयोग करें और साथ ही अपने आसपास के लोगों से भी शीघ्र और अनिवार्य रूप से मतदान करने का आग्रह करें।

वीरेंद्र कुमार

वीरेंद्र कुमार

हटा विधायक उमा और दमोह प्रत्याशी राहुल सिंह ने किया मतदान 
दमोह की हटा विधायक उमा देवी खटीक ने बजरिया बोर्ड स्कूल स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से भी मतदान करने की अपील की। वहीं, दमोह से भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह ने पत्नी के साथ खेरवा गांव पहुंचकर मतदान किया।

मोह से भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह ने पत्नी के साथ किया मतदान।

मोह से भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह ने पत्नी के साथ किया मतदान।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...