1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ट्रैक्टर रैली से पहले दिल्ली के सिंघु बॉर्डर के पास मिला लावारिस बैग, मचा हड़कंप

ट्रैक्टर रैली से पहले दिल्ली के सिंघु बॉर्डर के पास मिला लावारिस बैग, मचा हड़कंप

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : किसानों द्वारा सरकार के विरोध में 26 जनवरी 2021 को दिल्ली प्रशासन द्वारा ट्रैक्टर रैली की अनुमति मिल गई है। जिससे अब किसान टिकरी बॉर्डर, सिंघु बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर से करीब सौ किमी. के रूट पर रैली निकाल सकेंगे। इसके साथ ही दिल्ली में भी एंट्री कर सकेंगे। हालांकि दिल्ली पुलिस के इस निर्णय से भी किसान नेता खुश नहीं है।

वहीं दूसरी आज यानी सोमवार को दिल्ली के सिंघु बॉर्डर के पास एक लावारिस बैग मिला है, जिससे यहां हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि इस खबर की सूचना दिल्ली पुलिस के दिये जाने के बाद पुलिस अब मौके पर पहुंच कर इसकी छानबीन में जुटी है। जहां ये बैग मिला है। वहीं मौके पर पहुंची बम स्क्वायड और दमकल की गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद हैं। और बम स्क्वायड बैग की जांच कर रहें है, जिसे जांच करने के बाद ही खोला जायेगा।

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर कुछ लोग दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन, साकेत मेट्रो स्टेशन के पास पैम्फलेट बांट रहे थे। ये पर्चे ट्रेन के अंदर भी बांटे जा रहे थे। जिसके बाद सीआईएसएफ ने ऐसा करने वालों को मेट्रो से बाहर निकाला और दिल्ली पुलिस को सूचना दी। वहीं इस आंदोलन को लेकर हजारों किसान ट्रैक्टर के साथ बॉर्डर पर पहुंच चुंके है, जबकि कुछ किसान बहुत जल्द पहुंचने वाले है।

वहीं लोगों में ये उत्सुकता बनी हुई है कि देश में पहली बार एक साथ दो रैलियां देखने को मिलेगा, पहला गणतंत्र दिवस के मौके पर लालकिले पर और दूसरा किसानों द्वारा दिल्ली की सीमाओं में (करीब 100 कि.मी.)।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...