1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. उदित नारायण ने बैठक के दौरान सीएम के लिए गाया गाना, योगी जी ने किया धन्यवाद

उदित नारायण ने बैठक के दौरान सीएम के लिए गाया गाना, योगी जी ने किया धन्यवाद

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म सिटी बनाने की घोषणा की है। इस घोषण पर अमल करने के लिए योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्मी दुनिया के लोगों से एक मुलाकात की। इस दौरान बैठक में सिंगर उदित नारायण भी पहुंचे। उन्होंने सीएम योगी के लिए ‘लगान’ फ़िल्म के गाने ‘मितवा’ का नया वर्ज़न सुनाया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस मीटिंग में एक कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भाग लिया। इसमें राजू श्रीवास्तव, अशोक पंडित, कैलाश खेर, मनोज जोशी , नितिन देसाई, विनोद बच्चन और अनूप जलोटा जैसे कलाकार मीटिंग में मौजूद रहे। वहीं, रवि किशन, अनुपम खेर, सौंदर्या रजनीकांत, परेश रावल, अतुल अग्निहोत्री, सतीश कौशिक और मनोज मुंतशिर जैसे कलाकार वर्चुअली इस मीटिंग में शामिल हुए।

सीएम ऑफ़िस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, दिल्ली से एक घंटे के दूरी पर यमुना एक्सप्रेस वे पास 1000 एकड़ जमीन को चिहिंत करने का आदेश दिया है।

फ़िल्म सिटी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘भारतीय सिनेमा को एक नया मंच मिले, यह समय की आवश्यकता है। इसमें प्रदेश सरकार पूरा सहयोग करेगी। हमारे मन में भारतीयता होनी चाहिए, हमें कहीं भी इसको अपने से इतर नहीं रखना। इस भाव के साथ हम कार्य करेंगे तो उत्तर प्रदेश सरकार इसमें भरपूर सहयोग करेगी।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...