Home मनोरंजन आज सिंगर आदित्य नारायण बंधेंगे शादी के बंधन में, रस्मों की तस्वीर की शेयर

आज सिंगर आदित्य नारायण बंधेंगे शादी के बंधन में, रस्मों की तस्वीर की शेयर

1 second read
0
22

मशहूर सिंगर आदित्य नारायण आज यानी 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आज का दिन खास इसलिए भी हैं क्योंकि आज ही आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण का जन्मदिन भी है। ऐसे में आदित्य नारायण के लिए ये दिन और भी खास हो गया है।

इससे पहले आदित्य नारायण सोशल मीडिया पर शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह श्वेता एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे।

बता दें आदित्य ने 3 नवंबर को इस बात का ऐलान किया था कि वह श्वेता से दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि वह श्वेता के साथ पिछले 11 साल से रिश्ते में हैं।

आदित्य ने अपने रिश्ते के बारे में कहा था कि, “मैं ‘शापित’ के सेट पर श्वेता से मिला था और हमारी तुरंत बॉन्डिंग हो गयी। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं और मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। शुरू में, श्वेता ‘सिर्फ दोस्ती’ तक रिश्ता रखना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और हमारे लिए अपने करियर पर ध्यान देना ज्यादा जरूरी था।

हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 सालों में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच केवल एक औपचारिकता है। कोरोना की वजह से शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल होंगे। इस शादी में घर के करीबी सदस्य ही मौजूद होंगे।

शादी के बाद 2 दिसंबर को मुंबई के फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन रखा जाएगा। आदित्य और श्वेता साथ में बहेद खुश लग रहे हैं। अपने तिलक के दिन आदित्य ने ब्लू कलर का कुर्ता और श्वेता ने ऑरेंज कलर की ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहना। आदित्य की शादी सेरेमनी का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.