1. हिन्दी समाचार
  2. भाग्यफल
  3. 28 December 2021: वृष राशि समेत इन राशि वालों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, पढ़ें आज का राशिफल

28 December 2021: वृष राशि समेत इन राशि वालों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, पढ़ें आज का राशिफल

आज हम आपको राशिफल के बारे में बताएगें की 28 दिसंबर तक आप का समय कैसा होगा। हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक से जानना चहते है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा: आज हम आपको राशिफल के बारे में बताएगें की 28 दिसंबर तक आप का समय कैसा होगा। हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक से जानना चहते है। साथ ही कैसा होगा आपका दिन और आज का राशिफल। दैनिक राशिफल हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है।

आज हम आपको RNI न्यूज़ पर आपके राशिफल के बारे में बताएगें:

राशिफल में आपका आज का दिन कितना अच्छा (Daily Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी देता है।

मेष राशि- मन परेशान हो सकता है। माता के स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणम मिलेंगे। संतान की ओर से सुखद परिणाम मिल सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

वृष राशि- मन में नकारात्मक विचारों से बचें। मानसिक शान्ति‍ रहेगी, परन्तु फिर भी संयत रहें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी।

मिथुन राशि- धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मन परेशान हो सकता है। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। आत्मसंयत रहें। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें।

कर्क राशि- मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। शैक्षिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है। भवन या सम्पत्ति के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्‍थितियां रहेंगी, लेकिन परिश्रम अधिक रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

सिंह राशि- भवन सुख में वृद्धि होगी। घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्‍कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। संतान सुख में वृद्धि होगी। भाइयों से विवाद हो सकता है। मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अति उत्साही होने से बचें। आत्मसंयत रहें। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। धार्मिक कार्यों में व्‍यस्तता हो सकती है।

तुला राशि- बातचीत में संयत रहें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन में शांति एवं प्रसन्‍नता के भाव रहेंगे। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी मित्र का आगमन भी हो सकता है। मित्र के सहयोग से किसी कारोबार की योजना बन सकती है। माता का साथ मिलेगा। मन अशान्त रहेगा। पिता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। आय में व्‍यवधान एवं खर्चों में वृद्धि की अधिकता रहेगी। तनाव से बचें।

धनु राशि- संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार का साथ मिलेगा। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता हो सकती है। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना हैं। क्रोध की अधिकता रहेगी। मानसिक शांति रहेगी।

मकर राशि- कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। खर्चों पर नियन्त्रण रखें। वाणी में कठोरता का भाव हो सकता है। बातचीत में संतुलन बनाए रखें। आत्‍मसंयत रहें। बातचीत में संयत रहें। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। यात्रा के योग हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...