1. हिन्दी समाचार
  2. भाग्यफल
  3. 26 December 2021: मेष राशि समेत इन राशि वालों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, पढ़ें आज का राशिफल

26 December 2021: मेष राशि समेत इन राशि वालों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, पढ़ें आज का राशिफल

आज हम आपको राशिफल के बारे में बताएगें की 26 दिसंबर तक आप का समय कैसा होगा। हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक से जानना चहते है। साथ ही कैसा होगा आपका दिन और आज का राशिफल।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नोएडा: आज हम आपको राशिफल के बारे में बताएगें की 26 दिसंबर तक आप का समय कैसा होगा। हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक से जानना चहते है। साथ ही कैसा होगा आपका दिन और आज का राशिफल। दैनिक राशिफल हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है।

आज हम आपको RNI न्यूज़ पर आपके राशिफल के बारे में बताएगें:

राशिफल में आपका आज का दिन कितना अच्छा (Daily Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी देता है।

मेष राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। खर्च भी अधिक रहेंगे। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।

वृष राशि- आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि के स्रोत व‍िकसि‍त होंगे। आत्‍मसंयत रहने का प्रयास करें। व्‍यर्थ के विवाद से दूर रहें। कार्यक्षेत्र में भी विवाद की परिस्‍थितियां बन सकती हैं। क्रोध पर नि‍यंत्रण रखें।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी भवन या सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। परिवार के साथ यात्रा-देशाटन के लिए जा सकते हैं। धार्म‍िक आयोजन में ह‍िस्‍सा लेने के अवसर म‍िलेंगे।

ॉकर्क राशि- वाणी में मधुरता रहेगी। फिर भी क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। खर्च बढ़ेंगे। माता-पिता से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी।

सिंह राशि- मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। लाभ में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कुछ पुराने मित्रों से संपर्क हो सकते हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। पारिवारि‍क समस्या परेशान कर सकती है।

कन्या राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। पिता का साथ मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्चों की अधिकता परेशान करेगी। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

तुला राशि- क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। बातचीत में संयत रहें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। भाइयों के सहयोग से कारोबार में तरक्‍की के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कुटुम्‍ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। मानसिक तनाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्‍थितियां रहेंगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

मकर राशि- आत्मसंयत रहें। मानसिक शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। बातचीत में संयत रहें। पिता का सानिध्य मिल सकता है। खर्च भी बढ़ सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। किसी दूसरे स्‍थान पर जाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आत्‍मविश्वास में वृद्धि होगी

कुंभ राशि- क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। परन्तु बातचीत में संयत रहें। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचने का प्रयास करें। माता से धन की प्राप्‍त‍ि होगी।

मीन राशि- मन अशान्त हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है। शैक्ष‍िक कार्यों में लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे। सुस्‍वादु खानपान में रुच‍ि बढ़ सकती हैं। म‍ित्रों से भेंट होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...