Home बड़ी खबर एग्जाम में नंबर कम आने पर पिता की डांट से निराश छात्र ने ट्रेन से कटकर दी जान, दर्जनों टुकड़ो में मिला शव

एग्जाम में नंबर कम आने पर पिता की डांट से निराश छात्र ने ट्रेन से कटकर दी जान, दर्जनों टुकड़ो में मिला शव

5 second read
0
455

मेरठ:  उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले के किठौर थाना क्षेत्र के नंगली किठौर से लापता एक छात्र का शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त हालात में गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में रेलवे ट्रेक पर दर्जनों टुकड़ो में पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि युवक के एग्जाम में नंबर कम आने पर उसके पिता ने उसको डांट दिया था। जिससे क्षुब्ध होकर उसने रेल से कटकर अपनी जान दे दी।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के नंगली किठौर निवासी सूबेदार सिंह (Subedar Singh) का पुत्र  ईशु शिशोदिया (Ishu Sisodia) किठौर स्थित आई एम इंटर कालेज (I M Intercollege) में कक्षा 11 का छात्र था। हाल ही में हुए एग्जाम में उसके नंबर कम आने पर उसके पिता ने उसको डांट दिया था। पिता के डांट से क्षुब्ध युवक रविवार दोपहर को घर छोड़कर चला गया था। उसके परिजन उसको तभी से खोज रहे थे। खोजबीन में पता नही चलने पर युवक के परिजनों ने सोमवार को उसकी गुमशुदगी किठौर थाने में दर्ज कराई।

सोमवार देर रात गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के अल्लाहबख्शपुर रेलवे ट्रेक पर एक शव मिलने की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव की जांच की तो पहचान किठौर निवासी युवक के रूप में हुई। जिसकी सूचना उसके परिजनों को दी गयी। युवक के ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की पता चलते ही घर मे कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने दर्जनों टुकड़ो में बंटे युवक के शव को इकठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक का इस तरह से आत्महत्या करने के कारण पूरे गांव में शोक की लहर है।

Load More In बड़ी खबर
Comments are closed.