1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. शोएब अख्तर जिंदगी चलाने के लिए बेचते हैं केले! जानें क्यों…

शोएब अख्तर जिंदगी चलाने के लिए बेचते हैं केले! जानें क्यों…

Shoaib Akhtar sells bananas to run his life! Learn why...शोएब अख्तर और हरभजन सिंह की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। दोनों एक-दूसरे से साथ टीवी चैनल्स और सोशल मीडिया पर चर्चा करते नजर आते हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : शोएब अख्तर फील्ड़ पर अपनी तूफानी गेंदबाजी मशहूर थे लेकिन रिटायरमेंट के बाद वह अपनी हाजिर जवाबी से नाम कमा रहे हैं। शोएब अख्तर और हरभजन सिंह की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। दोनों की ऑफ फील्ड जोड़ी खूब रंग लाती है। अक्सर दोनों एक-दूसरे से साथ टीवी चैनल्स और सोशल मीडिया पर चर्चा करते नजर आते हैं। हाल ही में खत्म हुए टी-20 वर्ल्डकप के दौरान भी दोनों की बातचीत ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

एक ऐसी ही बातचीत में अख्तर ने कहा, ‘मैंने जिंदगी चलाने के लिए केले बेचता हूं।’ अख्तर यह जवाब सुनकर आप हैरान हो सकते हैं। आखिर इतना पैसा कमाने वाला क्रिकेटर यह कैसी बातें कर रहा है। लेकिन दरअसल, इस शो का कॉन्सेप्ट ही ऐसा था। हरभजन सिंह शोएब अख्तर से सवाल पूछ रहे थे और जवाब में अख्तर को सिर्फ गलत ही जवाब देने थे। यानी हर सवाल का गलत जवाब। इसी दौरान उन्होंने अख्तर से पूछा कि वह जीवनयापन के लिए क्या करते हैं, तो अख्तर ने कहा- मैं केले बेचता हूं।

स्पोर्ट्सकीड़ा के यूट्यूब चैनल पर एक शो में इन दोनों ने खूब मजेदार बातचीत की। हरभजन ने कई सवाल पूछे और अख्तर ने उनके गलत जवाब दिए। एक ऐसे ही सवाल में हरभजन ने पूछा कि वह उनका पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज कौन है, इस पर अख्तर ने लक्ष्मीपति बालाजी का नाम लिया। अख्तर ने कहा कि बालाजी ने उन पर दो छक्के लगाए थे।

इसके साथ ही उन्होंने अख्तर कहा कि वह जितने कप्तानों के अंडर खेले इसमें इंजमाम-उल-हक उनके पसंदीदा कप्तान रहे हैं। हालांकि सवालों के गलत जवाब देने थे तो यही समझा जाए कि इंजमाम उनके पसंदीदा कप्तान नहीं थे।

वहीं, शोएब अख्तर की बात करें तो उन्होंने हाल ही में ऐलान किया था कि वह अपने घुटनों का ऑपरेशन करवाने के लिए जल्द ही ऑस्ट्रेलिया जाने वाले हैं। शोएब अख्तर हाल ही में काफी विवादों में भी रहे थे, जब उन्होंने पाकिस्तानी चैनल पर अपना लाइव इस्तीफा दे दिया था।

हालांकि, शोएब अख्तर और पाकिस्तानी टीवी एंकर के बीच समझौता हो गया था। पाकिस्तानी सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने दोनों सितारों के बीच सुलह करवाई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...